सुशांत की मौत से कुछ घंटे पहले रिया ने महेश भट्ट को किया था यह मैसेज
/

सुशांत की मौत से कुछ घंटे पहले रिया ने महेश भट्ट को किया था यह मैसेज, चैट से खुला राज

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए राज खुल रहे हैं। इस केस की जांच अब सीबीआई के हाथ आ चुकी है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए राज खुल रहे हैं। इस केस की जांच अब सीबीआई के हाथ आ चुकी है। इसी बीच खबर है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के बीच व्हॉट्सअप चैट लीक हो गई है। कहा जा रहा है कि सुशांत का घर छोड़कर जाते वक्त रिया ने महेश भट् को मैसेज किए थे। चैट से यह पता लगता है कि यह शायद उस दिन की होगी जिस दिन रिया ने अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के घर को छोड़ा था।

ये लिखा है चैट में….


लीक हुए चैट के स्क्रीनशॉट के मुताबिक रिया, भट्ट से कहती हैं, “एक भारी मन और राहत के एहसास के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर।” बता दें कि आयशा महेश भट्ट की सहनिर्मित फिल्म ‘जलेबी’ में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था। इसके बाद मैसेज में वह लिखती हैं, आपका आखिरी कॉल जगाने वाला था। आप मेरे एंजेल हैं, आप उस वक्त भी मेरे साथ थे और अब भी हैं।”

इसके जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं, “पीछे मुड़कर मत देखना। जो जरूरी है उसे संभव बनाओ। अपने पिता को मेरा प्यार देना। वह काफी खुश होंगे।”

इसके आगे रिया लिखती हैं, “कुछ साहस मिला और उस दिन आपने फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उससे मुझे उनके लिए साहस जुटाने में मदद मिली। हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है।”

जवाब में भट्ट लिखते हैं, “तुम मेरी बच्ची हो। मुझे हल्का महसूस हो रहा है।”

रिया चक्रवर्ती मैसेज में लिखती है, किस्मत का शुक्रिया, जो उसने मुझे आपसे मिला दिया। आप सही हैं। हमारे रास्ते इस दिन के लिए ही मिले थे। सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं, बल्कि कुछ बहुत अलग है। आपका कहा एक-एक शब्द मेरे दिमाग में गूंजता है और आपके असीमित प्यार का गहरा प्रभाव महसूस होता है। इसके जवाब में वो लिखते है, हा, हा, हा। अगर मैं काम न आ सका तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं है।

रिया ने इसमें आगे लिखा, “मेरे बेस्ट मैन, मैं आपसे प्यार करती हूं और आपको गर्व महसूस कराऊंगी।” इसके जवाब में महेश भट्ट ने हाथ जोड़ने वाले एक ईमोजी के साथ लिखा, “तुमने कराया है। सच में। तुमने जो किया है उसके लिए साहस चाहिए। पीछे मत मुड़ना।”

चैट के वायरल होते ही ट्विटर पर भड़के यूजर्स

चैट के वायरल होते ही ट्विटर पर यूजर्स ने महेश भट्ट को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग यह कहने लगे कि इनके जैसा इंसान इज्जत के लायक नहीं है। यूजर्स ने आरोप लगाए कि वह महेश भट्ट ही थे, जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद उनके तनावग्रस्त रहने की बात सबसे पहले कही थी। ठीक वैसे ही, जैसे कि पहले वह परवीन बॉबी के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बात कर चुके हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह महेश भट्ट खुद पागल है और दूसरों को तनावग्रस्त बताता रहता है।’