सुशांत केस में बड़ा खुलासा मौत से पहले एक्टर से मिली थी रिया
/

सुशांत केस में बड़ा खुलासा मौत से पहले एक्टर से मिली थी रिया :बीजेपी सेक्रेटरी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर फिर एक नया खुलासा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी के सेक्रेटरी विवेकानंद सिंह ने दावा किया है कि, सुशांत और रिया को लेकर जानकारी उनके पास भी है. उन्होंने कहा कि, ”अगर सीबीआई वाले उन्हें पूछताछ के लिए बुलाते हैं, तो वह अवश्य जाएंगे”.

सेक्रेटरी विवेकानंद सिंह ने कहा है कि, ”बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती 13 तारीख को सुशांत सिंह राजपूत को मिलने उनके घर पर गई थी, जिसके बाद 14 तारीख को सुशांत रिया को वापस उनके घर पर छोड़ने भी आए थे”. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, ”13 तारीख को उन्होंने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को एक साथ देखा था”.

 

भाजपा के सेक्रेटरी विवेकानंद सिंह ने बताया कि, ”13 तारीख को महाराष्ट्र में एक बड़े नेता के घर पर जन्मदिन की पार्टी थी. यह पार्टी उन्होंने मुंबई के एक बड़े होटल में दी थी. इस पार्टी के बाद उन्होंने ट्वीट भी किया था”. इस वजह से वह इस बात का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि, ”सीबीआई के बुलाए जाने पर पूछताछ के लिए तुरंत हाजिर हो जाएंगे”.

हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के पिता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए सीएम आवास पहुंचे थे. वहां पर उनके साथ आईपीएस अफसर, सुशांत सिंह राजपूत की बहन और दामाद भी थे. सभी ने वहां पर लगभग 1 घंटे तक बातचीत की. सुशांत के पिता ने सुशांत के केस में सीबीआई के जांच के बारे में भी बात की. नीतीश कुमार ने बताया कि, पिछली बार सुशांत सिंह राजपूत पटना आ रहे थे, तो वह उनसे मुलाकात करना चाहते थे, लेकिन मुलाकात हो नहीं पाई.

 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि, ”उनका पुलिस अधिकारी क्वारंटाइन था. इसलिए उन्हें कुछ गड़बड़ लग रही थी. शिवसेना के नेताओं द्वारा भी लगातार उन पर हमले हो रहे थे. उन्हें सीबीआई की जांच की मांग किए जाने पर कुछ गलत होने का संदेह हुआ. जिसके बाद उन्होंने सीबीआई जांच के लिए आदेश दे दिए”. बातचीत के दौरान ही सभी ने सुशांत सिंह राजपूत की यादों को ताजा किया. सुशांत के अलावा कई और मुद्दों पर भी बातचीत हुई.

 

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आ चुका है. एनसीबी की टीम सभी से लगातार पूछताछ में लगी हुई है.