रिया चक्रवर्ती का आरोप, बिहार चुनाव की वजह से दिया जा रहा सुशांत मामले को तूल

मुंबई- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। इस हलफनामे में कहा गया है कि मीडिया उनकी छवि खराब कर रही है। रिया ने यह भी कहा है कि उनका मीडिया ट्रायल हो रहा है। रिया ने आगे कहा कि इससे पहले भी कुछ कलाकारों ने आत्महत्या की थी, लेकिन उनके बारे में कुछ भी नहीं दिखाया गया।

बता दें रिया के ट्रांसफर पिटीशन पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से सुशांत सिंह मौत के मामले में चल रहे मीडिया ट्रायल पर सुप्रीम कोर्ट से रोक लगाने की मांग की है। रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामे में यह भी कहा कि अभी इस मामले में जांच चल रही है लेकिन मीडिया के द्वारा उन्हें इस मामले में दोषी बताया जा रहा है।

आरोप लगने से पहले ही मीडिया ने दोषी ठहरा दिया

रिया चक्रवर्ती का आरोप, बिहार चुनाव की वजह से दिया जा रहा सुशांत मामले को तूल

अभिनेत्री रिया ने कहा कि इस मुद्दे को मीडिया में बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है। मीडिया इस मामले में गवाहों से जिरह और बहस कर रही है। याचिका में सुप्रीम कोर्ट से कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कोई आरोप लगने से पहले ही मीडिया ने रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहरा दिया है।

बिहार में चुनाव इसलिए सुशांत की मौत को दिया जा रहा तूल

रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामे में कहा कि पिछले 30 दिनों में दो अभिनेताओं आशुतोष भाकरे, और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की लेकिन मीडिया ने कोई खबर नहीं दिखाई। रिया चक्रवर्ती ने अपने हलफनामे में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को इसलिए तूल दिया जा रहा है कि बिहार में विधानसभा चुनाव है। इस वजह से इस मामले में राजनीति हो रही है। रिया ने हलफनामे में कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस मामले में दिलचस्पी कि वजह से पटना में एफआईआर दर्ज हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.