रिया के भाई की ये चलाकी कहीं बन न जाए एक्ट्रेस के गले का फांस

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग अब 4 महीने होने जा रहे हैं. जब एक्टर की मौत हुई थी तब उनके परिवार के साथ उनके सभी फैंस सदमें में थे. किसी को यकींन नहीं हो पा रहा था कि इतना सुलझा हुआ इंसान आत्महत्या कैसे कर सकता है. जिसके बाद उनलोगों ने बॉलीवुड के खिलाफ अपनी आवाज़ उठानी शुरू कर दी.

सुशांत का परिवार इस मौत के लिए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराने लगी और रिया समेत अन्य लोगों पर रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. सुशांत के फैंस और परिवार सीबीआई जाँच की मांग करने लगे.

जब सुप्रीम कोर्ट ने यह मामला सीबीआई के हाथों सौपा तब सीबीआई ने रिया और अन्य 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली. बता दें कि रिया के भाई ने एनसीबी के सामने अपना बयान बदल दिया है………

रिया के भाई की ये चलाकी कहीं बन न जाए एक्ट्रेस के गले का फांस

रिया को एनसीबी की टीम ने लिया 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में

इस मामले को खंगालते-खंगालते ड्रग्स का मामला सामने आ गया. जिसके बाद एनसीबी ने इस मामले की जाँच करनी शुरू कर दी. जाँच के दौरान एनसीबी ने रिया समेत सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ के घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान रिया के घर से उनका फोन, लैपटॉप हाथ लगा.

बता दें, कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती ने कुबूल कर लिया था कि वो अपनी बहन के कहने पर ड्रग्स मंगवाता था, ड्रग्स की लेन-देन का बहुत रोल था. जिसके बाद 5 सितम्बर को शौविक को एनसीबी के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और 4 दिन रिमांड में रखा गया. उसके बाद रिया ने भी ड्रग्स मामले में कुबूल कर लिया। जिसके बाद उन्हें भी 14 दिन की रिमांड में रखा गया है.

रिया के भाई की ये चलाकी कहीं बन न जाए एक्ट्रेस के गले का फांस

शौविक ने बदला अपना बयान

लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि रिया के भाई ने अपना बयान बदल लिया है. जी हाँ, शौविक चक्रवर्ती ने एक नया बयान एनसीबी के सामने दिया है. जिसमें वो कह रहे कि उनका ड्रग्स कनेक्शन में कोई हाथ नहीं था. न ही उन्होंने किसी के कहने पर कभी ड्रग्स मंगवाया है और न ही वो ड्रग्स के लिए किसी से पैसे लेते थे. साथ-ही शौविक ने ये भी कहा कि हर बार ड्रग्स के पैसे सैमुअल मिरांडा ही देते थे. सिर्फ इतना ही नहीं शौविक ने ये भी कहा कि उन्हें उनकी बहन बहन रिया से इस बात का पता चला था कि सुशांत ड्रग्स लेते हैं और ये ड्रग्स सुशांत के लिए ही मंगवाए जाते थे.

रिया के भाई की ये चलाकी कहीं बन न जाए एक्ट्रेस के गले का फांस

नहीं है कोई भी पुख्ता एविडेंस

बदले हुए बयान से यह बात साफ़ हो रही है कि शौविक अपनी बहन को बचाने के लिए अपने बयान को बदल रहें है. सिर्फ इतना ही नहीं उनलोगों के पास इस मामले के लिए कोई ठोस सबूत नहीं हैं तो वो लोग सुशांत पर ही इसका इलज़ाम डाले जा रहें है. इससे यही बात सामने आती है कि रिया चक्रवर्ती और उनके लीगल टीम के पास उन्हें सही साबित करने के लिए कोई भी एविडेंस नहीं है. शायद इसलिए ही उनलोगों को ये पैतरा आजमाना पड़ रहा है.

रिया के भाई की ये चलाकी कहीं बन न जाए एक्ट्रेस के गले का फांस

Leave a comment

Your email address will not be published.