रिया के वकील ने सुशांत के पिता पर लगाए ये गंभीर आरोप
/

आत्महत्या की बात सामने आने पर रिया के वकील ने सुशांत के पिता पर लगाए ये आरोप

सुशांत केस में शनिवार को एम्स के डॉक्टरों ने सुशांत की रिपोर्ट पैनल के सामने रखी जिसमें सुशांत की हत्या की बात को नकारा गया है। रिपोर्ट आने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील विकास गुप्ता ने इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और मीडिया पर गुस्सातें हुए अपना पक्ष रखा है।

डॉक्टरों के पैनल ने परिवार के दावें को किया खारिज

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टरों के एक पैनल ने शनिवार को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी। सूत्रों के अनुसार डॉक्टरों के पैनल ने सुशांत के परिवार और उनके वकीलों की थ्योरी को खारिज कर दिया है कि ना उन्हें जहर दिया गया और ना  उनका गला दबाकर हत्या की गई।

भड़के रिया के वकील विकास गुप्ता

इस बात पर बिफरे अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील विकास गुप्ता ने कहा कि सुशांत के परिवार ने अभिनेत्री की जिंदगी तबाह कर दी है। वकील ने कहा कि जिसे दिन सुशांत के वकील विकास सिंह ने यह बयान दिया था कि उनकी हत्या हुई है मैनें उनसे पूछा था कि इसके पीछे का सोर्स क्या है ? पीड़ित परिवार एफ आई आर कर मुकदमा दर्ज कर सकते हैं, लेकिन जांच कैसे होने चाहिए यह तय नहीं कर सकती। इसके आगे रिया के वकील ने कहा कि

“ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। हर चैनल में रिया अरेस्ट का ही न्यूज़ दिखा रहे है।मीडिया के दोष देते हुए रिया के वकील विकास गुप्ता ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग ने और सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती की जिंदगी बर्बाद कर दी। सुशांत के केस में दिशा का भी केस जोड़ दिया गया। उनके गवाहों को शो में लाइव बुलाकर उनके भी बयान लिए गए।”