किसने कहा सुशांत ने सबको यूज किया और फंसा कर खुद चला गया

सुशांत सिंह राजपूत केस से चर्चा में आईं और ड्रग्स मामले में जेल की सलाखों के पीछे जाने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इस समय जमानत पर बाहर हैं. इस बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारें में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि वह ऐसा आदमी था जिसने अपने नौकर को यूज किया दोस्तों को यूज किया, गर्लफ्रेंड को यूज किया, गर्लफ्रेंड के भाई को यूज किया और सबको फंसाकर चला गया।

सुशांत सबको फंसा कर चला गया

किसने कहा सुशांत ने सबको यूज किया और फंसा कर खुद चला गया

वकील सतीश मानेशिंदे रिया को जमानत दिलाने के बाद से काफी मीडिया में छाए हुए है, ऐसे ही एक मीडिया चैनल से बात करने के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा ऐसा आदमी था जो सबको फंसा कर चला गया.सतीश मानेशिंदे इस पूरे मामले में खुल कर बात की. उन्होने कहा कि रिया अब भले ही जेल से छुटकर आ चुकी है लेकिन रिया की असली जस्टिस की शुरुआत तो अब है. जो बाकी के उनपर केसेस है उन पर लड़ाई शुरु करनी है. अब शुरुआत होगी जस्टिस फॅार रिया की.

सतीश मानेशिंदे से जब पूछा गया कि क्या आपने सुशांत की बहनों पर सम्पत्ति हड़पने का इल्जाम लगाया है तो उन्होने कहा कि यह बात पूरी तरह झूठ है। एम्स के फॅारेंसिक रिपोर्ट के बारे में बात करते हुए सतीश मानेशिंदे ने कहा कि मुंबई के कुपर हास्पिटल के पांच डॅाकटर्स ने एम्स के सात डॅाक्टर्स ने दोनों ने यही कहा है कि सुसाइड है तो भी मामने को तैयार नही हो तो ऐसे कैसे जस्टिस मिलेगा.

पैसो को लेकर दी ये सफाई

किसने कहा सुशांत ने सबको यूज किया और फंसा कर खुद चला गया

रिया पर जो सुशांत की फैमिली ने 15 करोड़ खर्च करने का आरोप लगाया है इस पर सतीश मानेशिंदे ने कहा कि पैसे खर्च करने की आदत सुशांत की थी और वो अपने साथ रहने वाले के साथ भी ऐसा ही चाहते थे, इसलिए पैसे खर्च करते थे। सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया ने अपने बयान में बताया था कि सुशांत 70 लाख रुपए खर्च करके सारा को एक ट्रिप पर ले गए थे.

पैसो को लेकर उन्होने ये सफाई दी. जब उन से ड्रग्स मामले के बारे में पूछा गया कि दीपिका, सारा, श्रद्धा इन सबको बुलाया गया तो सतीश मानेशिंदे ने कहा कि NCB को केवल पब्लिसिटी चाहिए. तुम्हे वाकई में ड्रग्स को रोकना है तो बॅालीवुड में क्या कर रहे हो तुम्हे बॉर्डर पर तैनात होना चाहिए, वहां से पता करना चाहिए कि ड्रग्स कैसे अंदर आ रहा है.ये सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है.

उन्होने ये भी कहा कि ये सिर्फ उन्हे फंसा रहे हैं और जब फंड की जरुरत होती है तो उनके पीछे पीछे घूमते हैं. हालाँकि रिया अभी ड्रग मामले में बरी हुई हैं, जबकि सुशांत सिंह राजपूत का मामला अभी बाकी है. 

Leave a comment

Your email address will not be published.