"NCB बोल रही झूठ रिया ने नहीं लिया किसी एक्ट्रेस का नाम"
/

सतीश मानशिंदे का दावा, NCB बोल रही झूठ रिया ने नहीं लिया किसी एक्ट्रेस का नाम

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। वहीं मुंबई की विशेष अदालत ने रिया को 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। फिलहाल, रिया ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख लिया है।  बता दें कि रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज एक बार फिर सुनवाई टल गई है।

एनसीबी के सारे दावे झूठे हैं- सतीश मानेशिंदे

वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी की जांच में कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं। जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह के नाम शामिल हैं। एनसीबी की तरफ से इन सभी अभिनेत्रियों को समन भेजा गया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने इस बात को खारिज किया है। सतीश का कहना है कि रिया ने ड्रग्स केस में किसी भी दूसरे कलाकार का नाम नहीं लिया है। साथ ही कहा कि एनसीबी के सारे दावे झूठे हैं।

रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक टीवी इंटरव्यू में ये कहा कि ‘रिया ने अपने बयान में किसी का भी अन्य कलाकार का नाम नहीं लिया है। यदि  एनसीबी उनके बयान को लीक करता है, तो ये गलत है। रिया ने अपने बयान में सिर्फ ये कहा है कि सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे।

NCB ड्रग पैडलर्स को पाकिस्तान जाकर पकड़े

सूत्रों के मुताबिक, सतीश मानशिंदे ने कहा है कि अगर एनसीबी ये दावा करती है कि रिया ने अभिनेत्रियों के नामों का खुलासा किया है, तो ये बिल्कुल झूठ है। आगे सतीश ने ये भी कहा कि एनसीबी को पाकिस्तान, अफगानिस्तान व नेपाल जाकर ड्रग पैडलर्स को पकड़ना चाहिए। सतीश का कहना है कि एनसीबी द्वारा मामले में अब जो भी जांच की गई है, वे उसे रिया से नहीं जोड़ पाए हैं।

ध्यान खींचने के लिए समन भेज रही NCB 

सतीश ने ये दावा किया है कि एनसीबी के पास रिया चक्रवर्ती को ड्रग सिंडिकेट से जोड़ने के लिए कोई भी सबूत नहीं है। सतीश का कहना है कि रिया सिर्फ सुशांत सिंह के घर में रहती थी, जिसको लेकर उन्हें दोषी ठहराया बिल्कुल गलत है।  बॉलीवुड एक्टर्स को समन भेजना सिर्फ कहीं और ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा है।

वहीं सतीश से जब रिया और सुशांत की मैनेजर जया साहा की चैट के बारे में पूछ गया, तो उन्होंने कहा कि ‘जया का सुशांत और रिया के साथ जो चैट था, वह केवल सीबीडी ऑयल को प्रिस्क्राइब करना था, जो गांजे की पत्तियों का अर्क है, वह कोई ड्रग्स नहीं है।