सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज, देखिए संजू बाबा का एक्शन अवतार
/

सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज, देखिए संजू बाबा का एक्शन अवतार

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने जिस कहानी को 29 साल पहले अधूरा छोड़ दिया था, अब वह उसे पूरा करने जा रहे हैं।

मुम्बई- हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने जिस कहानी को 29 साल पहले अधूरा छोड़ दिया था, अब वह उसे पूरा करने जा रहे हैं। यह कहानी है साल 1991 में रिलीज हुई उनकी सुपरहिट फिल्म सड़क की। 29 साल बाद अब महेश भट्ट सड़क 2 लेकर आए हैं, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

21 साद बाद डायरेक्टर की बागडोर संभालने वाले महेश भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में संजय दत्त का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। सड़क 2 प्यार, बदला और मोक्ष पाने की कहानी है।

पूजा भट्ट से किया वादा पूरा कर रहे संजय दत्त

इस ट्रेलर की शुरुआत में ही संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क की एक झलक दिखाई गई है। वहीं इसके बाद शुरू होती है कहानी। फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट की मुलाकात की एक झलक भी ट्रेलर में दिखाई गई है। ट्रेलर देखकर मालूम होता है कि संजय दत्त अपनी पत्नी पूजा भट्ट से किए वादे के तहत आलिया की मदद करते हैं। इस दौरान दोनों के बीच रिश्तों को लेकर काफी बातचीत भी देखने को मिल रही है।

ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर के किरदार के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। ट्रेलर के बीच में ही इस सिंपल सी कहानी में डरा देने वाला ट्विस्ट भी देखने को मिल रहा है, जिसमें कुछ लोग बेहद खतरनाक इरादों को अंजाम देने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

एक दिन लेट से सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज

सड़क 2 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट तय होने के बाद कल यानी 11 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला था, पर ट्रेलर को 12 अगस्त यानी आज लॉन्च किया गया। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय दत्त की मेडिकल कंडीशन के कारण ट्रेलर की लॉन्चिंग टाल दी गई।

बता दें कि खबर आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर है। उनका कैंसर तीसरे स्टेज में पहुंच चुका है। खबरें हैं कि इसके इलाज के लिए वे जल्द ही अमेरिका रवाना हो सकते हैं।

28 अगस्त को ऑनलाइन रिलीज की होगी

सड़क 2 की पूरी स्टारकास्ट देखें तो यह जबरदस्त है। संजय दत्त, आलिया भट्ट, मकरंद देशपांडे, आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, जिशू सेनगुप्ता और प्रियंका बोस जैसे कलाकार अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

म्यूजिक भट्ट कैंप की फिल्मों की मुख्य यूएसपी है। इस फिल्म का म्यूजिक जीत गांगुली, अंकित तिवारी जैसे म्यूजिशंस ने दिया है तो इस फिल्म में भी अच्छे गाने सुनने को मिल सकते हैं। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त 2020 को ऑनलाइन रिलीज की जाएगी।