मुसीबत में फंसी सारा की मदद के लिए सैफ उठाया ये कदम
/

मुसीबत में फंसी बेटी सारा की मदद के लिए सैफ अली खान ने उठाया ये कदम

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी पूरे एक्शन मोड में है। एनसीबी इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर बॉलीवुड में फैले के ड्रग्स के जाल का मास्टरमाइंड कौन है? जिसको लेकर एनसीबी की ड्रग्स केस में जांच लगातार जारी है।

सारा की मदद के लिए सैफ ने अरेंज की लीगल टीम

वहीं एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को समन जारी कर पूछताछ के लिए भी बुलाया था। वहीं इस मामले में एनसीबी के अफसर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से भी पूछताछ कर चुके है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ समय पहले बेटी सारा के विवादों में आने के बाद सैफ अली खान की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए जा रहे थे। लेकिन अब खबरें है कि सैफ अपनी बेटी की सहायता के लिए जी जान से जुट गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान को इस मामले से बचाने के लिए लीगल टीम अरेंज करवाई है।बता दें कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ बीते बुधवार को पटौदी पैलेस पहुंच गए हैं।अब ये फैमिली अक्टूबर तक यही टाइम स्पेंड करेगी। पटौदी पैलेस में सैफ और उनकी फैमिली के रुकने के लिए कई सारी तैयारियां की गई है।

फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक पटौदी पैलेस में रहेंगे सैफ-करीना

बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों दिल्ली में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। ख़बरें है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी जांच जब तक पूरी नहीं हो जाती, सैफ का पूरा परिवार पटौदी पैलेस में ही रहेगा। साथ ही फिल्म की शूटिंग भी कई हफ़्तों तक चलने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में सैफ और करीना ने शूटिंग खत्म होने तक पटौदी पैलेस में ही रहने का फैसला लिया है। करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट है, तो सैफ उनके साथ हर पल रहना चाहते हैं।

वहीं इससे पहले ये खबरें आई थी कि काफी कम उम्र में बेटी सारा पर इस तरह के आरोप लगने से सैफ अली खान काफी नाराज हैं। जिसके चलते वह उनकी कोई सहायता नहीं कर रहे हैं। लेकिन पटौदी पैलेस रवाना हुए सैफ अली खान  बेटी सारा से पूरी तरह से कॉन्टेक्ट बनाए हुए हैं।

इतना ही नहीं बल्कि खबरे थीं कि सैफ ने अमृता को फटकार लगाई थी, जो सारा के करियर को संभाल रही थी। सैफ का ये सोचना था कि सारा के इस तरह से मुश्किल में फंसने के लिए अमृता जिम्मेदार थी।