आदिपुरुष में प्रभास के सामने रावण की भूमिका में दिखेगा ये अभिनेता
/

आदिपुरुष में ‘बाहुबली’ प्रभास से टक्कर लेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार अभिनेता

'बाहुबली' सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' पहले से ही सुर्खियों में हैं। लेकिन अब यह फिल्म अभिनेता सैफ अली खान को लेकर चर्चाओं का विषय बन गई है।

मुम्बई- ‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ पहले से ही सुर्खियों में हैं। लेकिन अब यह फिल्म अभिनेता सैफ अली खान को लेकर चर्चाओं का विषय बन गई है। खास बात यह कि फिल्म में एक बार फिर से आपको सैफ का विलेन अवतार देखने को मिलेगा। हिंदी सिनेमा में राम कथा पर बनने जा रही सबसे भव्य फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के रोल के लिए अभिनेता का नाम फाइनल हो गया है। इस नाम का एलान गुरुवार को फिल्म के निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार ने एक साथ किया।

अब इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालें काफी खुश हो गए हैं। क्योंकि अक्सर बड़े पर्दे पर सैफ का विलेन लुक काफी चौंकाने वाला और आकर्षित करने वाला होता है। वहीं फिल्म का हिस्सा बनने पर सैफ अली खान ने कहा है कि, ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के विचार से ही मैं बहुत रोमांचित हूं। उनका तकनीकी ज्ञान और उनका विशाल दृष्टिकोण उनके सिनेमा को सुंदर बनाता है।

आदिपुरुष में दर्शकों को दिखेगा सैफ का विलेन अवतार


फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में निगेटिव किरदार निभा चुके सैफ इन दिनों काफी डिमांड में चल रहे हैं। हमेशा से बड़े पर्दे पर रोमांटिक हीरो और कॉमेडी किरदार निभाने वाले सैफ अचानक से दर्शकों को विलेन अवतार में काफी पसंद आने लगे हैं। यही वजह है कि अब दर्शक प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष में सैफ को भी देख पाएंगे।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि फिल्म में सैफ को इस पौराणिक कथा के मुख्य खलनायक की ऐसी भूमिका के लिए लिया गया है जो दुष्ट, क्रूर और खतरनाक है। फिल्म निर्माताओं ने इस बयान में सैफ अली खान के चरित्र का नाम बताने से परहेज किया है, लेकिन ये अब सर्वविदित हो चुका है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ भगवान राम की कहानी है और राम की कहानी का मुख्य खलनायक रावण ही था।

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने खुद दी जानकारी

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने इस बात की जानकारी खुद ही दी है। निर्देशक ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘7000 साल पहले इस दुनिया में एक बुद्धिमान दानव मौजूद था। #Adipurush’ इस पोस्ट में उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिखा है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग अगले साल शुरू होने जा रही है और इसे 2022 में रिलीज करने की योजना अभी तक के हिसाब से बन चुकी है। लोगों की नजर अब इस बात पर टिकी है कि फिल्म में सीता और लक्ष्मण के चरित्र कौन से कलाकार निभाएंगे।