मात्र 3 साल की उम्र में तैमूर अली खान रखते हैं ये 4 बड़े शौक
/

मात्र 3 साल की उम्र में तैमूर अली खान रखते हैं ये 4 बड़े शौक

बॉलीवुड की दुनिया के मशहूर कपल्स में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस को लेकर आए थे, सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वैसे तो बॉलीवुड में कई नन्हे स्टार किड्स है, लेकिन उन सब में सबसे ज्यादा तैमूर अली खान को ही पसंद किया जाता है. हम आपको बता दें कि, तैमूर अली खान पूरे 3 साल के हो चुके हैं. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था.

अपने क्यूटनेस की वजह से तैमूर अली खान बहुत ही फेमस हो चुके हैं. जब भी उनकी मम्मी करीना कपूर तैमूर की कोई भी तस्वीर शेयर करती हैं, सोशल मीडिया पर यूजर्स का प्यार तैमूर के लेकर खूब बरसता है और लोग तैमूर की क्यूटनेस की खूब प्रशंसा भी करते हैं.

तैमूर अली खान को लेकर मीडिया वाले भी काफी एक्टिव रहते हैं. तैमूर के घर के बाहर मीडिया हमेशा उनके स्पॉट होने का इंतजार करती रहती है. मात्र 3 साल की उम्र में तैमूर अली खान के बहुत बड़े बड़े शौक हैं.

अपने इंटरव्यू के दौरान तैमूर अली खान की मम्मी करीना कपूर ने बताया था कि, ”अब तो तैमूर कैमरे के सामने आने से मना कर देते हैं. जब भी कोई उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करता है, तो वह साफ बोल देते हैं, नो पिक्चर प्लीज़!!

 

हाल ही में तैमूर अली खान ने अपनी मम्मी करीना कपूर के लिए अपने हाथों से आइसक्रीम बनाई थी. यह जानकारी सेफ विजय चौहान ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. नन्हे तैमूर का यह अंदाज सभी फैंस को बहुत ही पसंद आया.

 

इतना ही नहीं तैमूर अली खान को योगा करने का भी बहुत शौक है. इतनी कम उम्र में वह योगा भी करते हैं. दरअसल तैमूर योगा की क्लासेस करते हैं. तैमूर अली खान क्यूट होने के साथ-साथ बहुत ज्यादा स्मार्ट भी है. बात करें अगर तैमूर के फेवरेट गेम्स की तो तैमूर को बैडमिंटन और फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है.