सैफ अली खान ने अब बताया अमृता को छोड़ने की असली वजह, कहा हर रात...
/

सामने आया सैफ और अमृता के रिश्ते का कड़वा सच, बोलें ‘तंग आ चुका था, हर रात वह…’

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह को अलग हुए कई साल बीत चुके हैं, लेकिन इन दोनों की लवस्टोरी आज भी लोगों के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती है। सैफ अली खान ने अमृता सिंह से 21 साल की उम्र में शादी की थी। उस वक्त अमृता की उम्र 33 साल थी। हालांकि शादी के कई सालों के बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। उम्र में खुद से बड़ी ऐक्ट्रेस से सैफ अली खान का शादी का फैसला सुनकर कई लोगों को हैरानी हुई थी। हालांकि ये शादी काफी लंबे समय टिक नहीं सकी और साल 2004 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।

सैफ के साथ गाली-गलौज करती थी अमृता सिंह

अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं, लेकिन अब दोनों का एक दूसरे से कोई वास्ता नहीं है, लेकिन बेटी सारा अली खान की वजह से दोनों की चर्चाएं होती ही रहती हैं। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते को लेकर एक सच सामने आया है, जिसे जानकार आप भी चौक जायेंगे। जी हां, सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमृता सिंह उनसे गाली- गलौज करती थी। साथी मुझे घर से बाहर भी निकाल देती थी, जिसके चलते मुझे मुझे इधर-उधर भटकना पड़ता था।

अमृता सिंह के इस अमानवीय व्यवहार के चलते सैफ अली खान काफी ज्यादा परेशान हो गये थे। जिसके चलते दोनों ने तलाक ले लिया था। सैफ ने बताया कि अमृता सिंह ने उनको बच्चों से भी नहीं मिलने देती थी।

सैफ और अमृता के तलाक पर सारा ने कही ये बात

वहीं दूसरी तरफ सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मम्मी-पापा के अलग होने के फैसले से खुश हैं। सारा का कहना था कि एक ही घर में रहते हुए आए दिन झगड़े करना और दुखी मन से रहने से अच्छा है की अलग ही रहा जाए। आगे सारा बताती है कि तलाक लेने के बाद सैफ और अमृता दोनों खुशी से अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

अपने मम्मी-पापा को खुश यह देखकर उन्हें भी खुशी और सुकून मिलता है। बताते चलें कि अमृता सिंह का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, जिसमें सनी देओल, विनोद खन्ना और क्रिकेटर रवि शास्त्री हैं, लेकिन अमृता सिंह अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी कर ली थी।