22 साल की उम्र में लिया था ड्रग्स, सैफ ने बताए अपने काले सच
/

22 साल की उम्र में लिया था ड्रग्स, सैफ ने बताए अपने जिंदगी के काले सच

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानि सैफ अली खान ने अपनी फिल्मों के जरिए तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। सैफ ने 'हम तुम', 'दिल चाहता है', 'लव आज कल' जैसी कई फिल्मों में दमदार काम किया है।

मुम्बई- बॉलीवुड के छोटे नवाब यानि सैफ अली खान ने अपनी फिल्मों के जरिए तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। सैफ ने ‘हम तुम’, ‘दिल चाहता है’, ‘लव आज कल’ जैसी कई फिल्मों में दमदार काम किया है। वहीं हाल ही में एक्टर सैफ अली खान ने एक टॉक शो के दौरान अपने करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

जहां उन्होंने अपने फिल्म सफर और जिदंगी के बारे में ढेर सारी बातें कीं और हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए हैं। सैफ अली खान ने कहा है कि वह भी एक बार एलएसडी ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। उन्होंने बताया है उन्होंने उसका सेवन अंधेर से अपना डर भगाने के लिए किया था।

22 साल की उम्र में किया था ड्रग्स का सेवन

सैफ अली खान ने कहा है कि उन्होंने एलएसडी का सेवन 22 साल की उम्र में किया था। उन्होंने कहा, ‘मैंने एक बार एलएसडी का अनुभव किया हुआ है जब मैं 22 साल का था। इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं अंधेरे से और नहीं डर सकता। यह खतरनाक था शायद मेरे अंदर अंधेरे का एक डर पैदा हो सकता था। इसके बाद मुझे महसूस हुआ कि अंधेरे में कोई डर नहीं होता है।’

वहीं उन्होंने करीना कपूर से जुड़े सवालों का रोचक ढंग से जवाब दिया। आपको बता दें कि अब चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। पहली पत्नी अमृता सिंह से उनके दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम खान। करीना कपूर से उनका एक बेटा तैमूर है।

विलेन के रोल में दिखेंगे सैफ

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को विलेन के रोल में हमेशा पसंद किया गया है। ओमकारा में उनके द्वारा निभाया गया लंगड़ा त्यागी के किरदार को दर्शक 15 सालों बाद भी भुला न पाए हैं। वहीं अब सैफ अली खान एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। वो प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष में रावण का रोल निभाएंगे। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। ओम राउत संग सैफ अली खान का ये दूसरा कोलेबरेशन है। इससे पहले सैफ फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में निगेटिव किरदार में थे।