करीना कपूर हैं प्रेग्नेंट,परिवार में जल्द आएगा नया मेहमान
/

करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट,परिवार में जल्द गूंजेगी नए मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही है। करीना कूपर ने इस बात का खुलासा खुद कर दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही है। जल्द ही परिवार के लोगों के बीच नए मेहमान का आगमन होने जा रहा है। खुद करीना कपूर ने खुद इस बात का खुलासा एक चैक शो कर दिया था।बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान अक्सर अपने बेटे तैमूर को लेकर चर्चा में रहती है। उनकी फोटोज़ आते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती रहती हैं। शायद ही कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस का बेटा और बेटी को इतनी लाइमलाइट मिलती तो जितनी तैमूर को मिलती है।

अब इंटरनेट पर ये अफवा उड़ाई जा रही है कि- छोटे नवाब सैफ अली खान के घर में दूसरे बच्चे की किलकारियां बहुत जल्द गूंजने वाली है। करीना- सैफ दूसरे नन्हें मेहमान का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, करीना और सैफ दूसरी बेबी की उम्मीद लगा बैठे हैं। इसके साथ ही फैमली और करीबी दोस्तों को इस बात की जानकारी है।

सैफ-करीना के परिवार को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं!

 

इससे पहले एक चैट शो के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बताया था कि- सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर के समय जब करीना प्रेग्नेंट थीं, तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, उन्होंने प्रेगनेंट होने के टाइम पर फिल्म में कोई रोल नहीं किया, लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था।

करीना कपूर ‘तख्त’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगी

आपकों बता दें कि- करण जौहर के निर्देशन बनने जा रही फिल्म ‘तख्त’करीना कपूर खान अगली फिल्म नजर आएंगी। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेंडेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’में भी नजर आने वाली हैं।

हालांकि, इन दोनों फिल्म के बीच रिलीज की डेट को लेकर विवाद छिड़ गया है। ये दोनों ही फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी। कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से अब तख्त और लाल सिंह चड्ढा फिल्म की डेट अगले साल 2021 दिसंम्बर के महीने में रिलीज होगी।