ऐश्वर्या रॉय के लिए 17 वीं मंजिल से कूदने को तैयार थे सलमान
/

ऐश्वर्या रॉय के लिए 17 वीं मंजिल से कूदने को तैयार थे सलमान खान, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय और एक्टर सलमान की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। उनकों रील और रियल लाइफ बेहद नजदीक देखा गया है। दोनों के बीच बे इन्तेहाँ प्यार था। इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर भी खूब पंसद किया गया। धीरे-धीरे ये रिश्ता परवान चढ़ता चला गया। दोनों के नाम एक साथ लिए जाते थे।

लेकिन इस रिश्ते में अचानक खटास पड़ गई और सलमान के फैंस के लिए निराशा भरी खबर थीं। कभी दोनों एक दूसरे पर जान न्योछावर करने वालों का ब्रेकअप हो गया। आइए आपकों बताते हैं कि-कैसे सलमान और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या रह चुकीं दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए?

ऐश ने सलमान से शादी से क्यों किया इंकार?

अगर कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एक दौर था जब सलमान खान ऐश्वर्या को पागलों की तरह चाहते थे। ये भी कहा जाता था कि सलमान ऐश्वर्या के साथ शादी करने के लिए बेताब रहते थे। जब उन्होंने ऐश के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, तो ऐश्वर्या ने इस शादी की बात को खारिज कर दिया।

इसके बाद भी सलमान ने ऐश्वर्या रॉय को बहुत बुरा-भला कहा था। ऐश्वर्या की शादी के लिए मना करने की वजह से उनकी फिल्मी जगत में कामयाबी की ओर बढ़ते कदम भी थे।

सलमान ने 17 वीं मंजिल पर चढ़कर ऐश को दीं धमकी

आपकों बता दें कि एक बार सलमान खान शादी के लिए हाँ, करवाने के लिए 17वीं मंजिल पर चढ़ गए। और ऐश को लगातर धमकी दें रहे थे कि शादी के लिए मान जाओं वरना यहां से कूदकर जान दें दूंगा। इतना ही नहीं उनका अपार्टमेंट का दरवाजा नॉक करने लगे थे। देखते ही देखते उनकों हाथों से खून आने लगा था। ये वाक्या साल 2001 नंवबर के महीने का है। इस बात को लगभग 20 साल बित गए हैं।

ऐश के पिता ने सलमान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

साल 2002 में दिए गए इंटरव्यू के दौरान सलमान ने माना था कि-

“ऐश के साथ मेरा रिलेशनशिप था। उन लोगों के बीच लड़ाई होती है, जहां पर प्यार होता है। मैं शायद ही उस शख्स से झगड़ा करूंगा, जिसे मैं जानता तक नहीं हूं। जब सलमान, ऐश के घर के बाहर हंगामा काटने से परेशान आकर ऐश के पिता ने सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।”

ये थी दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह

सलमान-ऐश के अलग होने के बाद ऐश्वर्या रॉय ने एक इंटरव्यू में बताया कि- सलमान शराब के नशे में धुत होकर मेरे साथ फिजिकल असॉल्ट, इमोशनल और गाली देते थे। ऐश के मुताबिक, सलमान उनकी सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बात करते थे।

आपकों बताते चलें कि- सलमान-ऐश ने हम दिल दें चुके सनम फिल्म में साथ नजर आए थे। दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों के बीच काफी पंसद किया गया था। फिल्म के शूंटिग के दौरान ही मीडिया में अफेयर की चर्चा होने लगी थी। इस फिल्म के बाद दोनों के एक या दो साल रिश्त अच्छे रहे।