20 सालों से बॉडीगार्ड रहें शेरा नहीं बना पायें सलमान के दिल में जगह, केक खाने से किया मना

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान ने शनिवार को अपने बॉडीगार्ड शेरा का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। जग्गी का केक काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जग्गी ने केक काट कर सलमान को खिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, सलमान ने केक खाने के लिए मुंह तो खोला लेकिन, फिर सलमान ने केक खाने से इंकार कर दिया। ये देख आसपास खड़े लोग हंसने लगे और फिर जग्गी ने अपने पास खड़े साथी को केक खिलाया।

इस कारण से ना खाए केक

20 सालों से बॉडीगार्ड रहें शेरा नहीं बना पायें सलमान के दिल में जगह, केक खाने से किया मना

आपको पता होगा कि सलमान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। वह रात में खाने से हमेशा परहेज करते हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने बिग बॉस के सीजन 13 में किया था। वह एक बार घर के अंदर केक लेकर गए थे। इस दौरान जब प्रतियोगियों ने उन्हें केक खिलाने की कोशिश की तो उन्होंने ये कहकर मना कर दिया कि वह रात में कुछ भी नहीं खाते।

बॉडीगार्ड पर करते है ज्यादा भरोसा

20 सालों से बॉडीगार्ड रहें शेरा नहीं बना पायें सलमान के दिल में जगह, केक खाने से किया मना

सलमान जब भी पब्लिक इवेंट्स में होते हैं तो, वह प्राइवेट सिक्योरिटी से ज्यादा अपने बॉडीगार्ड्स पर भरोसा करते हैं। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा सबसे भरोसेमंद और पुराने बॉडीगार्ड्स में से एक हैं। सलमान के साथ शेरा पिछले 20 साल से हैं। सलमान भी शेरा को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं।

एक इंटरव्यू में शेरा ने कहा था कि ”जब तक जिंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा।” 2011 में आई फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में सलमान ने बॉडीगार्ड का किरदार निभाया था। इस फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। सलमान से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा कि क्या यह फिल्म उनके बॉडीगार्ड शेरा के जीवन को दर्शाती है? तब उन्होंने जबाव दिया- ”नहीं इस फिल्म का किरदार शेरा से अलग है, शेरा मेरे लिए बहुत मेहनत करता है, वह मेरे लिए सबसे ज्यादा ईमानदार और वफादार इंसान है। इस फिल्म के किरदार के लिए मैंने शेरा से थोड़ी-बहुत चीजें सीखी जैसे उनकी वफादारी।”

 

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...