सुशांत केस में घसीटने वालों पर भड़के सलमान खान, कहा चिल्लाओगे तो......

मुंबई पुलिस ने हाल ही में फेक टीआरपी कांड का खुलासा किया था। खुलासे के दौरान मुंबई पुलिस ने बताया था सुशांत सिंह राजपूत के केस की कवरेज के दौरान कुछ चैनल्स ने किस तरह फेक टीआरपी हासिल की। इस मामले में दो मराठी चैनल के मालिकों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। फेक टीआरपी कांड सामने आने के बाद उन चैनल्स को लोगो द्वारा ट्रोल किया गया, लोगों ने जमकर अपना गुस्सा मीडिया पर निकाला है। अब इस मामले पर सलमान ख़ान ने भी इशारों-इशारों में तंज कसा है, । ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट को टीआरपी को लेकर कुछ बातें कहीं, जिसमें उन्होंने घरवालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें। हालांकि इस पूरी बात सलमान ने न तो किसी चैनल का जिक्र किया और न ही किसी एंकर का, लेकिन उन्होंने जो भी कुछ कहा उससे ये साफ समझ आ रहा था कि उनका इशारा किस तरफ है।

कंटेस्टेंट पर बात डालकर निकाली भड़ास

सुशांत केस में घसीटने वालों पर भड़के सलमान खान, कहा चिल्लाओगे तो......

कंटेस्टेंट को समझाते हुए सलमान ख़ान ने कहा, कि बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए। ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से… तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी से खेलो। ऐसा नहीं कि.. यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है.. चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है। वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया’।

एंकर ने सलमान को बनाया था निशाना

सुशांत केस में घसीटने वालों पर भड़के सलमान खान, कहा चिल्लाओगे तो......

आपकों बता दें कि इससे पहले एक चैनल के एंकर ने सुशांत केस को लेकर सलमान पर निशाना साधा था , लेकिन उस समय सलमान ख़ान न खामोशी बनाए रखना ही उचित समझा। बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो में कीकू शारदा भी एक न्यूज चैनल के एंकर के रूप में आए और मिमिक्री की थी।

 

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.