अर्पिता खान के गणपति विसर्जन पर फूटा सलमान खान का गुस्सा
/

अर्पिता खान के गणपति विसर्जन पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बॉडीगार्ड शेरा से कहा….

हर साल की तरह गणेश चतुर्थी का फेस्टिवल सलमान खान के घर पर बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। उनके घर पर इस मौके पर लोगों को तांता लगा रहता है। गणपती बप्पी की स्थापना में पहुचें सलमान का गुस्सा फूट गया। वो इशारों में ही कुछ लोगों को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा को समझाते हुए नजर आए। उनकी आंखों से साफतौर पर गुस्सा झलक रहा था। हालांकि, बाद में वो लोगों के बीच मुस्कराते हुए देखे गए।

खान परिवार ईद-दीवाली की तरह मनाता है गणेश चतुर्थी

आपकों बता दें कि- ये गणेश चतुर्थी का त्यौहार ईद-दीवाली की तरह खान परिवार मनाता आ रहा है। रविवार को एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने गणपति बप्पा की स्थापना की। सलमान खान और गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान, यूलिया वंतूर, अर्पिता के पति, सोहेल खान, मां सलमा, मां हेलेन और मिलने झुलने लोग सभी मास्क लगाए हुए नजर आए। सलमान खान गणेश बप्पा की आरती का तरीका अपने भांजे को सिखाते हुए देंखे गए।

गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गणपति बप्पा की पूजा की

इतना ही नहीं, परिवार के लोगों ने बारी-बारी सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए गणेश चतुर्थी मनाई। सलमान खान ने ब्लैक कलर का मास्क पहना था। और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गणपति बप्पा की पूजा की। वो भारतीय कल्चर के कपड़े में नजर आई। उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना था। हालांकि, उन्हें इस तरह की ड्रेस में पहली बार नहीं देखा गया है। इससे पहले उन्हें महाशिवरात्री के मौके पर महादेव की पूजा करते हुए देखा गया है।

मां हेलेन ने गणपति बप्पी की आरती उतारीं

इसके अलावा एक्टर अरबाज खान के बेटे अरहान के साथ वलूशा डिसूजा भी पहुंचीं। वलूशा डिसूजा ने भी गणपित के सामने माथा टेका। वो सफेद और पिंक कलर कलर कॉम्बिनेशन के सूट में स्पॉट की गई। बता दें कि- लॉकडाउन लागू होने के बाद सलमान खान पनवेल स्थित अर्पिता फार्म हाउस में रूकी थीं। गणपित विसर्जन के दौरान डेजी शाह के साथ सलमान के बहनोई आयुष शर्मा मौज-मस्ती करते हुए नजर आए।