सलमान खान ने खुलेआम कर दिया सनी लियोनी से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस का जवाब सुन शरमा गए भाईजान

बॉलीवुड की बेहद हॉट और बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोन की खूबसूरती का जादू हर किसी को दीवाना बना चुका है। सिर्फ सनी लियोन के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी सनी लियोन के इस जादू से बच नहीं पाए। हाल ही में सनी लियोन सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के ‘वीकेंड का वार’ में पहुंची। जहां पर इस बात का खुलासा हो गया कि, सलमान खान भी सनी लियोन की अदाओं के दीवाने बन गए हैं। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान और सनी लियोन काफी मस्ती करते हुए दिखाई दिए, इतना ही नहीं सलमान खान ने तो सनी के प्यार में उन्हें प्रपोज भी कर दिया।

सलमान खान ने खुलेआम कर दिया सनी लियोनी से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस का जवाब सुन शरमा गए भाईजान

सभी सनी से मिलने को उत्साहित

बता दें कि, अभिनेत्री सनी लियोन बिग बॉस 5 में हिस्सा ले चुकी है। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री की। सनी लियोन जैसे ही वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर पर आईं, लोग उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित दिखाई दिए।

बिग बॉस के घर वाले ही नहीं बल्कि सलमान खान खुद भी सनी लियोन से मिलकर बेहद खुश दिखे। सनी को देखकर सलमान खान ने यह तक बोल दिया कि, उन्हें लवेरिया हो गया है।

सलमान खान ने खुलेआम कर दिया सनी लियोनी से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस का जवाब सुन शरमा गए भाईजान

सलमान खान को हुआ सनी से प्यार

दरअसल शो के मेकर्स ने हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो भी रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सनी लियोनी सलमान खान से पूछते हुए नजर आई कि, आप की क्या बीमारी है? यह सुन सलमान खान उनसे कहते हैं कि, मुझे अभी आपसे प्यार हो गया है। जिसे लवेरिया कहते हैं। यह सब सुनकर सनी लियोन अपने दिल पर हाथ रखती हैं और बोलती हैं सलमान, सलमान। सनी लियोन आगे कहती हैं कि, देखो मुझे भी हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

सलमान खान और सनी लियोनी का फ्लर्टिंग मूमेंट

इतना सब कुछ होने के बाद सलमान खान हंसते-हंसते सनी लियोन को अपने गले लगा लेते हैं। साथ ही वहां पर मौजूद सभी लोग यह नजारा देख रहे होते हैं। कंटेस्टेंट के साथ-साथ अन्य सभी फैन्स को भी सलमान खान और सनी लियोनी का यह फ्लर्टिंग मूमेंट काफी ज्यादा पसंद आता है। इस एपिसोड में गेस्ट के तौर पर सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा के साथ मोनालिसा भी पहुंचे थे।

सलमान खान ने खुलेआम कर दिया सनी लियोनी से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस का जवाब सुन शरमा गए भाईजान

राहुल महाजन हो सकते हैं घर से बाहर

एपिसोड की बात करें, तो राहुल महाजन अब घर से बाहर होने वाले हैं। मोनालिसा ने घर के एक सदस्य को एलिमिनेट करने के टास्क में हिस्सा भी लिया है। उन्होंने लिपस्टिक से शीशे के ऊपर उस सदस्य का नाम लिखा जो अब बेघर होने वाला है। बता दें कि राहुल महाजन इस हफ्ते के कैप्टन बने थे लेकिन अब वह शायद ही घर में टिक सके। फिलहाल इस बात की कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं है कि, राहुल इस बार रहेंगे या फिर निकल जाएंगे। हो सकता है कि, इस हफ्ते डबल इविक्शन भी हो। फिलहाल एपिसोड में सनी लियोन के साथ सभी ने काफी मस्ती की। आने वाले अगले एपिसोड का भी दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...