जंजीरों में जकड़े नजरें आए सलमान खान, जानिए डिटेल्स
/

जंजीरों में जकड़े नजरें आए सलमान खान, जानिए डिटेल्स

मुंबई: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर व विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान और इसके मेकर्स ने शो के प्रीमियर की डेट की घोषणा की है। बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर रात 9 बजे होगा।

इसके साथ ही हाल ही में एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान अपने चेहरे से नकाब हटाते नजर आ रहे हैं और इस सीजन की टैगलाइन बोलते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान जंजीरों को तोड़ते हुए कह रहे हैं, बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड और होपलेसनेस की बजेगी पूंगी। अब सीन पलटेगा क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब।

वहीं अब खबर है कि शो शुरू होने से पहले ही सभी कंटेस्टेंट्स को घर में लॉक कर दिया गया है। देश में कोरोना का कहर जारी है, जिसके चलते इस बार टीवी शो का फॉरमेट भी काफी अलग होने वाला है। शो में कोरोना के संक्रमण का ध्यान रखते हुए निर्माताओं ने फाइनल किए गए सभी सदस्यों को होम क्वारंटीन में भेजने का फैसला किया है।

ये होम क्वारंटीन पीरियड इन कंटेस्टेंट्स के लिए 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक का होने वाला है, जिसके बाद इन सदस्यों को सीधा घर में ही एंट्री मिलेगी। बता दें कि बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। जिसके लिए निर्माता बड़े स्तर पर जोरो-शोरो से तैयारी कर रहे हैं।

वहीं इस बारे में फिल्म एंड टेलीविजन क्रिटिक्स सलिल अरुण कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है। हालांकि शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसमीन भसीन, एली गोनी, करन पटेल, ऐजाज खान, निया शर्मा और पवित्रा पुनिया के नामों की चर्चा जोरों पर हैं।

इस दिन से होगा प्रीमियर एपिसोड शूट:

सूत्रों के मुताबिक, सलमान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में शूट करेंगे। इसके बाद वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे की शूटिंग शुरू करेंगे। वैसे, प्रीमियर एपिसोड 1 दिन पहले शूट होता है, ताकि कंटेस्टेंट्स की पहचान छिपाकर रखी जा सके। लेकिन इस बार प्रीमियर एपिसोड 2 दिन पहले शूट कर लिया जाएगा।

पुराने सीजन के प्रतियोगी भी आएंगे नजर

खबरें ये भी है कि इस नए सीजन में पुराने सीजन के प्रतियोगी भी नज़र आएंगे। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा, शहनाज़ गिल का नाम सामने आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि, ये गेस्ट प्रतोयोगी के तौर पर शो में एंट्री करेंगे। टास्क करेंगे लेकिन उनके लिए वोटिंग नहीं होगी।