सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी पर साधा निशाना, कहा- 'Trp के लिए चिल्लाना...

मुंबई: टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह मामले और ड्रग्स एंगल पर एक लाइव डिबेट शो में चुप्पी को लेकर सलमान खान पर निशाना साधा था। वहीं इस बुलेटिन के दौरान अर्नब गोस्वामी चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे थे कि कहां हो सलमान? कहां छिपे हो सलमान? चुप क्यों हो सलमान? बता दें कि, उनका ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

सलमान ने इनडायरेक्ट तौर पर अर्नब को दिया जवाब

सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी पर साधा निशाना, कहा- 'Trp के लिए चिल्लाना...

वहीं इस पूरे वाक्या के बाद अब सलमान खान ने अपने शो ‘बिग बॉस 14’ के मंच से इनडायरेक्ट तौर पर अर्नब गोस्वामी को जवाब दिया है। सलमान खान ने इस साल के कंटेस्टेंट्स को समझाते हुए कहा, ‘बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर अब जैसे हम लोग फिल्में करते हैं, तो फिल्में कौन देखता है? अब हम सबको टीआरपी चाहिए। करेक्ट? तो उसके लिए यू हैव टू प्ले द राइट गेम।’

इसका मतलब ये नहीं कि आप टीआरपी के लिए कुछ भी करके लेकर आएं। ऐसे नहीं है कि यार ये बकवास चल रहा है या फिर ये झूठ बोल रहा है। ये कुछ भी उल्टी-सीधी बात कर रहा है, बकवास कर रहा है, चिल्ला रहा है खामखां। पॉइंट ही नहीं है। वो आपके चैनल को ऑफ कर देगा।

अर्नब का चैनल फेक टीआरपी के मामले में फंसा

सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी पर साधा निशाना, कहा- 'Trp के लिए चिल्लाना...

इसके आगे सलमान खान ने कहते है कि जो मुझे कहना था, वो मैंने इनडायरेक्टली कह दिया है। बता दें कि, सलमान खान ने अपनी पूरी बात में अर्नब गोस्वामी या फिर उनके चैनल का नाम नहीं लिया है। हालांकि, लोग इसे अर्नब गोस्वामी से जोड़ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में अर्नब गोस्वामी का चैनल फेक टीआरपी लाने के मामले में घिरा हुआ है।  वहीं इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने चैनल के सीईओ व सीओओ से कई घंटे पूछताछ की है।

वहीं चैनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) विकास खानचंदानी व मुख्य परिचालन अधिकारी (COO) हर्ष भंडारी से पांच घंटे तक पूछताछ हुई। बताते चलें कि, कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू शारदा ने अर्बन गोस्वामी की नकल की थी। जिस पर लोगों ने कहा कि ये शो सलमान खान प्रोड्यूस करते हैं, जिसके कारण अर्नब को टारगेट पर लिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.