सारा अली खान पर फ़िदा हुए सलमान खान, कर दिया कुछ ऐसा....
/

सारा अली खान पर फ़िदा हुए सलमान खान, कर दिया कुछ ऐसा….

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जब से ड्रग्स मामले में सामने आया है तब से वह काफी चर्चा में बनी हुई हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के कई सितारों के नाम लिए थे, जिसमें श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण के साथ-साथ सारा अली खान का नाम भी सामने आया था. NCB टीम ने सारा अली खान को दफ्तर पर बुलाकर पूछताछ भी की थी. सारा इन दिनों फिर अपने एक पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में आ चुकी है. सारा अली खान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो बिग बॉस सीजन 13 का है.

सारा अली खान पर फ़िदा हुए सलमान खान, कर दिया कुछ ऐसा....

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस के 13 सीजन में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थी. इस वीडियो में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से सारा अली खान बेहद अलग अंदाज में आदाब करते हुए दिखाई दे रही है.

सारा अली खान के रोचक अंदाज को देखकर सलमान खान उन पर फिदा हो जाते हैं और उन्हें गले से लगा लेते हैं. वीडियो भले ही 1 साल पुराना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

सारा अली खान पर फ़िदा हुए सलमान खान, कर दिया कुछ ऐसा....

 

जल्द ही रिलीज होने वाली है सारा की फिल्म

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान फिर से अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी व्यस्त दिखाई दे रही है. बिग बॉस का 14 सीजन शुरू हो चुका है, जो कि काफी चर्चा में बना हुआ है. जल्दी सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन रिलीज होने वाली है, जिस के प्रमोशन में दोनों काफी बिजी दिखाई दे रहे हैं. खबरों की माने तो सारा अली खान और वरुण धवन जल्द ही एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं.

सारा अली खान पर फ़िदा हुए सलमान खान, कर दिया कुछ ऐसा....

 

सारा का वीडियो दर्शकों को आया पसंद

सारा अली खान का वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, और लोग साझा भी कर रहे हैं. सारा अली खान ने अपने इस वीडियो को खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो को अब तक लगभग 46 लाख बार देखा जा चुका है. इन दिनों सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में हर प्लेटफार्म पर पहुंचकर प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रही है. ड्रग्स मामले को लेकर सारा अली खान मीडिया से छुपती हुई दिखाई दे रही थी, जिसके बाद अब वह फिल्म के प्रमोशन को लेकर दोबारा कैमरे के सामने आई है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.