सिंगर वाजिद खान के जन्मदिन पर सलमान ने किया याद. काटा केक
/

सिंगर वाजिद खान के जन्मदिन पर सलमान ने किया याद. काटा केक

नई दिल्ली: साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी दुखद रहा। बीते 1 जून को  वाजिद खान का कार्डिऐक अरेस्ट से निधन हो गया। वह 42 साल के थे बुधवार को बॅालीवुड के भाईजान सलमान खान ने वाजिद खान को उनके जन्मदिन पर याद किया, जिनकी कुछ दिनों पहले ही मौत हो गई थी. सलमान खान ने उनकी याद में एक समारोह आयोजित किया था, जिसमें उनके भाई सोहेल और वाजिद के भाई साजिद खान भी मौजूद रहे.

साजिद खान ने इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

आपको बता दें कि साजिद खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे वाजिए..महान संगीतज्ञ, बेहद अच्छे इंसान, गजब के व्यक्तित्व और मेरे प्यारे भाई..मिस यू यार.’ वीडियो में सलमान खान केक काटते हुए और साजिद व सोहेल को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

वाजिद खान का निधन 1 जुलाई को हुआ

बताते चलें कि वाजिद खान का निधन 1 जुलाई को हुआ था. उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों में अपना संगीत दिया है, जिनमें ‘पार्टनर’, ‘दबंग’, ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’, ‘वॉन्टेड’ और ‘दबंग 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इस साल जहां करोना से पूरी दुनिया परेशान है. वहीं इस साल काफी लोग दुलिया को अलबिदा भी बोल गइ. वहीं अगर हम बॅालीवुड की बात करे तो 2020 बेहद ही दुखी रहा है. बॅालीवुड ने इस साल में अपने कई मशहूर सितारे खो दिए . वहीं जिनमें से एक वाजिद खान भी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाजिद को किडनी से जुड़ी समस्या थी। उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा के कब्रिस्तान में किया गया था। उनके निधन के बाद से उनके भाई साजिद टूट गए हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके उनको याद करते रहते हैं।