बिग बॉस में इन 11 प्रतिभागियों के साथ सलमान खान ने ली एंट्री
/

बिग बॉस में इन 11 प्रतिभागियों के साथ सलमान खान ने ली एंट्री, देखें लिस्ट

3 अक्टूबर को बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत हुई। शो के होस्ट सलमान ख़ान एक बार फिर अपने अंदाज में नज़र आए। सलमान खान आए और साथ में 11नए प्रतिभागी भी लेकर आए। काफी समय से फैंस इस बात की चर्चा कर रहे थे कि कौनकौन बिग बॉस के घर में इस बार एंट्री लेने वाला है। ग्रैंड प्रीमियर के दिन यह साफ हो गया कि शुरुआती दिनों में कौनकौन प्रतिभागी घर के अंदर जाने वाले हैं।

रुबिना दिलैकइस बार शो में एक शादीशुदा जोड़ी को भी एंट्री मिली है। इस जोड़ी का नाम है अभिनवरुबिना। रुबिना को ज़ी टीवी के शो छोटी बहूसे पहली बार फेम मिली। हाल में वह सीरियल शक्तिअस्तिव के एहसास की में ट्रांसजेडर किरदार को लेकर चर्चा में रही। रुबिना भी बीबी टॉक्स में दम नहीं दिखा सकी है। फिलहाल घर से बाहर ही हैं।

जास्मिन भसीन तमिल फ़िल्म से करियर शुरू करने वाली जास्मिन टशनइश्कऔर दिल से दिल तकजैसे शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। वह पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ स्क्रीन भी शेयर किया है।

 

शहजाद देओलरियलीटी शो एमटीवी एस ऑफ स्पेस के पहले सीज़न में रनरअप रहे शहजाद देओल ने भी बिग बॉस के घर में दस्तक दी है। एमटीवी के शो में शहजाद की इमेज़ एक गुड ब्वॉय की रही है। अब देखना है कि यह मॉडल बिग बॉस के घर में क्या इमेज बनाता है?

निशांत सिंह मलकानी इस बार टीवी के कोटे से निशांत सिंह मलकानी का नंबर है। सहारा वन के शो मिले जब हम तुमसे करियर शुरू करने वाले निशांत जी टीवी के शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगासे फेम हासिल की है। निशांत को अभी तूफानी सीनियर्स ने रोक रखा है।

सारा गुरपालबिग बॉस के पिछले सीज़न में पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना को काफी लोकप्रियता मिली। इसे देखते हुए इस बार बिग बॉस के घर में सारा गुरपाल की एंट्री हुई है। वह पंजाबी एक्टर कम सिंगर हैं। लेकिन सारा को भी तूफानी सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया है।

जान कुमारजान कुमार सानू का नाम शुरू से ही चल रहा था। ग्रैंड प्रीमियर से पहले ही वह सलमान ख़ान के साथ प्रोमोज़ और वीडियो में आ चुके थे। उनके पिता कुमार सानू ने इसकी पुष्टि कर दी थी। हालांकि, सिद्धार्थ, हिना और गौहर की तूफानी सीनियर्सने अभी के लिए रिजेक्ट कर दिया है। फिलहाल ये घर के बाहर हैं।

राहुल वैद्यइंडियन आइडल के पहले सीज़म में राहुल वैद्य रनर अप रहे थे। हालांकि, प्लेबैक सिंगिग में उनका यह जलवा देखने को नहीं मिला। जान कुमार के बाद राहुल दूसरे सिंगर हैं, जिन्होंने शो में एंट्री ली है।

निक्की तम्बोलीसाउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में इस बार निक्की तम्बोली ने बिग बॉस के घर में दस्तक दी है। कंचना 3 जैसी फ़िल्मों का हिस्सा रही निक्की के लिए बिग में एंट्री ली है।

एजाज ख़ानबिग बॉस में दाखिल हो चुके एक्टर एजाज ख़ान काफी काम कर चुके हैं। वह कई कुछ ना कहो और मैंने दिल तुझको दिया जैसे फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा टीवी की दुनिया में कई फेमस किरदार निभाया है।

अभिनव शुक्लासीरियल छोटी बहू और सिलसिला बदलते रिश्तों का हिस्सा रह चुके अभिनव शुक्ला ने पत्नी संग बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है। चर्चा यह है कि दोनों पतिपत्नि ने शो में एंट्री के लिए एक मोटी रकम हासिल की है।