Bigg Boss 14: सलमान खान हर एपिसोड के चार्ज करते हैं इतने करोड़ रूपए, जानकर होगी हैरानी

बिग बॉस शो का एक्टर सलमान खान 14 वां सीजन होस्ट करने जा रहे हैं। इंटरनेशनल फॉर्मेट को ध्यान में रखकर ये शो तैयार किया गया है। बिग बॉस शो का पहला प्रसारण 3 जनवरी 2006 को किया गया था। आपकों बता दें कि- ये सीजन लगभग 10 सालों से होस्ट कर रहे हैं। इस साल सलमान खान का ये 15 वां सीजन होगा। हालांकि, ये बात अलग है कि- हर साल सलमान खान ये शो होस्ट करने से इंकार करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये बात शो के दौरान भी कई मर्तबा कही है।

बिग बॉस का 14 वां सीजन जल्द शुरू होने जा रहा है

Bigg Boss 14: सलमान खान हर एपिसोड के चार्ज करते हैं इतने करोड़ रूपए, जानकर होगी हैरानी

ये बात सभी जानते हैं कि सलमान खान को बिग बॉस शो होस्ट करने के लिए हर एपिसोड के लिए अच्छी रकम अदा की जाती है। जब भी बिग बॉस शुरू होने जा रहा होता तो उनकी फीस के अटकलों का बाजार गरम हो जाता है। बिग बॉस शो के 14 सीजन करने के बाद ये बात साफ नहीं हो पाई है कि वो कितना प्रति एपिसोड कितनी फीस लेते हैं। न ही सलमान की ओर इस बात पर कोई अधिकारिक बयान दिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने हर एपिसोड के 16 करोड़ रूपए लिए हैं।

सलमान से पहले ये स्टार्स भी कर चुके हैं बिग बॉस शो को होस्ट

Bigg Boss 14: सलमान खान हर एपिसोड के चार्ज करते हैं इतने करोड़ रूपए, जानकर होगी हैरानी

आज भी लोगों के जेहन में ये बात आती है कि सलमान खान पहले सीजन से ही बिग बॉस शो को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस का पहला सीजन अरशद वारसी ने होस्ट किया था। जो कि काफी हद तक कामयाब रहा। इसके बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दूसरा सीजन होस्ट किया था।

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने तीसरा सीजन बिग बॉस का होस्ट किया था। पिछले दो सीजन के मुकाबले तीसरे सीजन की टीआरपी अच्छी रही।

चौथे सीजन सलमान खान ने इस शो को होस्ट करना शुरू किया था, लेकिन सबसे ज्यादा लंबे समय से सलमान ही इस शो के होस्ट बनते आ रहे हैं। इसके पीछे फैक्ट ये है कि उनकी खुद की फैंन फोलोइंग मौजूद है। जिसके चलते बिग बॉस शो की अच्छी खासी टीआरपी आती है। लोगों को उनकी बिग बॉस के घर के सदस्य को समझाने और उन पर भड़कने का अंदाज पसंद आता है। वैसे ही तो बॉलीवुड में दंबग छवी के रूप में उभरे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.