शौहर की बाहों में कश्मीर की बर्फबारी का मजा ले रही है सना खान, तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस सईद के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियो में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। सना खान अपने हनीमून को यादगार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं, जिसके चलते वह कश्मीर से लगातार अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं।

सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं एक बार फिर से सना खान ने अपने हनीमून की खास और नई तस्वीरें अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं इन तस्वीरों में सना खान शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ गुलमर्ग में स्नोफॉल का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं।

सामने आईं सना खान की खूबसूरत तस्वीरें

इन तस्वीरों में सना खान बर्फ के बीच में कहीं पति अनस की बाहों में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में सना खान और मुफ्ती अनस सईद एक साथ काफी अच्छे दिख रहे हैं। वहीं इन सभी तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस सना खान ने अपने पोस्ट में ‘जन्नत’ लिखा है।

सोशल मीडिया पर सना खान और उनके शौहर अनस सईद की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों की तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

कई वीडियो क्लिप्स भी किए साझा

शौहर की बाहों में कश्मीर की बर्फबारी का मजा ले रही है सना खान, तस्वीरें आई सामने

आपको बता दें कि रीसेंटली सना ने एक पोस्ट किया था, जिसमें वह श्रीनगर एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट कराती हुई दिखाई दे रही थीं। वहीं उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियो क्लिप्स भी पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने यह दिखाया था कि कश्मीर में कितनी अधिक ठंड पड़ रही है। इसके अलावा सना खान ने फैंस को बताया था कि कश्मीर में वह खुद को गर्म रखने के लिए शहद व बादाम की चाय पी रही हैं।

शादी की तस्वीरों ने सबको कर दिया था हैरान

शौहर की बाहों में कश्मीर की बर्फबारी का मजा ले रही है सना खान, तस्वीरें आई सामने

इसके अलावा सना खान ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘चाहे कहीं भी हों, ये सुनिश्चित करें कि दुआ सही समय पर करें।’ बता दें कि सना खान ने 20 नवंबर को मुफ्ती अनस सईद के साथ निकाह किया था।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि “अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।” इसके बाद से एक्ट्रेस ने लगातार शादी की कई तस्वीरें साझा की थीं। सना की शादी की अचानक आई तस्वीरों ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया था।

ये भी पढ़े: मौलवी से निकाह के 1 हफ्ते बाद ऐसी हो गयी है सना खान की हालत, देखें तस्वीरें