कैंसर की बीमारी से जूझ रहे संजय दत्त का सामने आया नया लुक
/

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे संजय दत्त का सामने आया नया लुक, देख कर यकीन न होगा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर खबरों में हैं। कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त अपना इलाज मुंबई में ही करवा रहे हैं।

नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर खबरों में हैं। कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त अपना इलाज मुंबई में ही करवा रहे हैं। हालांकि कैंसर का पता लगने के बाद संजय दत्त के लिए बीते कुछ दिन मुश्किल भरे रहे हैं। वहीं इसी बीच उनके काम पर लौटने की खबर भी आई थी। इसी को लेकर अक्सर वे घर से निकलते रहते है। लेकिन संजू बाबा जब भी बाहर निकलते हैं तो फोटोग्राफरों की भीड़ उन्हें घेर लेती है। हाल ही में आई तस्वीर से पता चला है कि बीमारी के दौरान संजय दत्त ने अपने लुक को काफी बदल लिया है।

क्लीन सेव और छोटे हेयरकट में दिखे संजय दत्त

हाल ही में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां उनके नए लुक ने सबको हैरान कर दिया। हालांकि, उन्होंने मास्क लगा रखा था, जिसकी वजह से अच्छे से नया लुक दिखाई नहीं दिया। इसके बाद संजू बाबा की फ्लाइट में से एक फोटो सामने आई है, जिसमें उन्होंने मास्क नहीं लगा रखा है। इस फोटो में साफ दिख रहा है कि अब संजय दत्त का लुक कितना बदल गया है।

दरअसल, संजय दत्त ने क्लीन शेव करवा लिया है और हम लंबे समय से उन्हें दाढ़ी में देख रहे हैं तो अब संजय दत्त काफी अलग रहे हैं। संजय दत्त की ये तस्वीर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने फ्लाइट में ली है और इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

वहीं संजू बाबा नए हेयरकट ने भी उनके फैंस को हैरान कर दिया। हाल ही के कुछ महीनों में संजय दत्त ने लंबी दाढ़ी और मूंछों के साथ सॉल्ट एंड पेपर लुक ले रखा था, जिसे अब उन्होंने चेंज कर दिया है।

कैमरामैन को दी मास्क लगाने की नसीहत

हाल ही में संजू बाबा किसी कार्य के लिए पत्नी मान्यता के साथ बाहर गये हुए थे। अचानक फोटोग्राफरों उनकी तस्वीर लेने लगे। अचानक संजू बाबा ने एक कैमरे मैन को मास्क ठीक से लगाने की नसीहत दी। इतना ही नहीं कैमरामैन के पास जाकर उन्होंने कहा कि अपना मास्क ठीक करो। इस पर कैमरामैन ने उत्तर दिया हम सबकी दुआएं आपके साथ हैं। आप जल्दी ठीक होकर आइये।