पत्नी के साथ चार्टर्ड प्लेन से दुबई गए संजय दत्त, जाने वजह
/

पत्नी के साथ चार्टर्ड प्लेन से दुबई गए संजय दत्त, वजह जान चौंक जाएंगे

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल संजू बाबा लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसका खुलासा थोड़े दिनों पहले ही हुआ था।

मुम्बई- बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल संजू बाबा लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसका खुलासा थोड़े दिनों पहले ही हुआ था। फिलहाल उनका इलाज मुंबई में चल रहा है और वहां उनका पहला कीमोथेरपी हो चुका है। कुछ समय पहले बाबा हॉस्पिटल में नजर आए थे, वहीं उनकी पत्नी मान्यता भी संजय दत्त की हेल्थ को लेकर अक्सर अपडेट देती हैं। अब पता चला कि वह एक प्राइवेट हवाई जहाज लेकर दुबई के लिए अपनी पत्नी के साथ निकले हैं और वहां 10 दिन छुट्टियां बिताएंगे।

जुड़वां बच्चों से मिलने को गए दुबई

संजय दत्त और मान्यता दत्त मंगलवार चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई रवाना हुए। मान्यता ने इस सफर के दो फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं, और लिखा है- जीवन का आनंद लें। दरअसल इस सफर के दौरान उनका स्वागत एक खास कॉफी से किया गया। जिस पर लाटे आर्ट के जरिए संजू बाबा की फोटो बनाई गई थी। दुबई जाने के पीछे का कारण ये है कि संजू बाबा के दो बच्चे दुबई में रहते हैं। जो पिछले 6 महीने से उनसे दूर हैं।

देश में लगे लॉकडाउन के कारण मान्यता भी संजय के साथ नहीं थीं। इकरा और शहरान दुबई में पढ़ाई करते हैं, इसलिए वे दोनों पिछले महीने इंडिया वापस नहीं आ पाए थे। मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ लॉकडाउन में दुबई में ही थीं, लेकिन संजय की बीमारी की खबर मिलने के बाद वह मुंबई लौट आई थीं।

10 दिनों में होगी घर वापसी

इंडस्ट्री के सूत्रों ने बताया कि, अपने बच्चों से मिलकर जल्द ही संजय दत्त वापस लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि संजय एक सप्ताह से लेकर 10 दिनों के भीतर मुंबई वापस लौट आएंगे। बच्चे अपने क्लास वहीं से अटेंड कर रहे हैं। संजय दत्त के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस समय उनकी फिल्म शमशेरा की शूटिंग चल रही है। संजू बाबा की पिछली रिलीज सड़क 2 थी। जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था।