संजय राउत ने कहा 'हरामखोर लड़की', कंगना ने बंद की बोलती
/

संजय राउत ने कहा ‘हरामखोर लड़की’, कंगना ने बंद की बोलती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी लगातार गिरफ्तारियां कर रहा है। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक भी गिरफ्तार हो चुका है। रिया चक्रवर्ती के भी एक या दो दिनों में गिरफ्तार होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी लगातार गिरफ्तारियां कर रहा है। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक भी गिरफ्तार हो चुका है। रिया चक्रवर्ती के भी एक या दो दिनों में गिरफ्तार होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जारी जुबानी जंग शनिवार को और तेज हो गई है। दोनों ओर से एक दूसरे के ऊपर लगातार शब्दों से हमले कर रहे हैं। अब इन हमलों में अपशब्दों का भी प्रयोग होने लगा है।

संजय राउत के अपशब्द का दिया इस तरह जवाब

कंगना ने संजय राउत की तरफ से कहे गए ‘अपशब्द’ पर अपना करारा जवाब दिया है। कंगना रनौत ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?

ये था पूरा मामला

कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसपर विवाद खड़ा हो गया है। शिवसेना नेता संजय राउत पर कंगना ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि मुंबई से उन्हें पीओके जैसी फीलिंग आ रही है। इसके पूर्व संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह मुम्बई पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए।

इसके जवाब में कंगना ने लिखा था कि किसी के बाप की मुम्बई नहीं है, आ रही हूँ रोक सको तो रोक लो। संजय राउत भी लगातार कंगना पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने इससे पहले कंगना को मेंटल करार देते हुए कहा है कि वे जिस थाली में खा रही हैं उसी में थूक रही हैं। साथ ही राउत ने उन्हें पीओके भेजने की बात भी कही थी।