अपनी बीमारी पर पहली बार बोले संजय दत्त, कहा- मै कैंसर....

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी कैंसर की बीमारी की वजह से ख़बरों में हैं. संजय दत्त इन दिनों बड़ी ही जिंदादिली के साथ फेफड़ों के कैंसर से जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

बता दें पिछले दो महीने से संजू बाबा का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है. हालांकि इतनी बड़ी बीमारी के बाद भी संजू बाबा हमेशा पॉजिटिव नज़र आ रहे हैं. बीते दिनों, संजय दत्त अपने बच्चों से मिलकर दुबई से मुंबई लौटे थे.

अपनी बीमारी पर पहली बार बोले संजय दत्त, कहा- मै कैंसर....

इसी बीच, संजय दत्त ने अपनी जिंदगी के ताज़ा जख्म दिखाए हैं. अपने सिर और आंखो के पास जख्मों के हल्के निशान दिखाते हुए संजय दत्त ने पूरे दृढृनिश्चय के साथ ये भी कहा है कि वह कैंसर को हराकर जल्द ही इससे बाहर भी निकल आएंगे. दरअसल हाल ही में संजू बाबा सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून पर हेयरकट करवाने के लिए पहुंचे थे. आलिम ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में संजय दत्त लंबे वक्त के बाद सैलून में आकर हेयरकट करवाने की अपनी खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं.

इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होने आंखों के पास और सिर पर बने कुछ निशानों की तरफ कैमरे को  फोकस करवाते हुए कहा कि

“यह मेरी जिंदगी के हालिया जख्मों के निशान हैं, लेकिन मैं इसे जल्द हरा दूंगा और मैं कैंसर बीमारी से बाहर आ जाऊंगा.”

इसके साथ ही संजय ने आलिम हकीम के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात की हैं. इतना ही नहीं  सैलून पहुंचे संजय की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में संजय कमज़ोर भले ही लग रहे हैं, लेकिन फोटोग्राफर्स के साथ हमेशा की तरह उनकी हंसी ठिठोली वैसी ही नजर आई.

सैलून से बाहर निकते हुए संजय की तस्वीरें ली जाने लगीं उन्होंने पूछा कि मास्क लगा लूं? इसके बाद फोटोग्राफर्स की इजाज़त लेकर उन्होंने मास्क लगाया इतना ही नहीं संजय ने गाड़ी में बैठने से पहले फोटोग्राफर्स को कहा कि- अब ये मत लिखना कि बीमार नहीं हूं. फिर हमेशा की तरह कुछ ऐसा कहा कि माहौल एक दम मज़ाकिया और खुशनुमा बन गया.

जानकारी के मुताबिक संजय के कैंसर का इलाज कीमोथैरेपी से नहीं बल्कि इम्युनोथैरेपी से किया जा रहा है. जिसकी वजह से संजय की तबीयत में काफी तेजी से सुधार हो रहा है. जहां अभिनेता एक ओर वह अपना इलाज करवा रहे हैं, वहीं उन्होंने काम फिर से शुरू कर दिया है. संजय के वजन कम होने के वजह उनकी अपकमिंग फिल्मों में रोल को बताया जा रहा है। संजय से जुड़े लोगों का कहना है कि संजय रोज़ाना 2 से 3 घंटे जिम में बिता रहे हैं, क्योंकि उन्हें अपनी फिल्मों में स्लिम लुक में दिखना है यही वजह है कि वो अपना वज़न कम कर रहे हैं. संजू बाबा नवंबर में अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज और केजीएफ: चैप्टर 2 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे.

बता दें कैंसर जैसी बीमारी से सिर्फ संजू बाबा ही नहीं और भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियां लड़ चुकी हैं. जिन्होंने बड़ी हिम्मत के साथ कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात दी है.

Leave a comment

Your email address will not be published.