माँ बनी सपना चौधरी ने नीले रंग की चुनरी में मचाया धमाल, डांस देख फैंस हुए बेकाबू

सपना चौधरी के स्टेज शो का उत्साह दर्शकों में खूब देखने को मिलता है. इसके अलावा उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं. सपना चौधरी के हिट गानों में कुछ ऐसे भी सॉन्ग हैं जो पुराने जरूर हो रहे हैं लेकिन फैंस के बीच उनका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. तेरी आंख्यों में यो काजल सॉन्ग आज भी सुनने को मिलता है. इस बीच सपना चौधरी का एक ऐसा भी वीडियो देखने को मिला है, जिसे देख फैंस खुद पर काबू नहीं कर पा रहे. वीडियों में सपना काफई सुंदर दिखाई दे रही है.

वीडियों हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

Sapna Dance Presents “mera chand” a latest haryanvi song. #sapnachoudhary #merachand

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnart_choudharyfc) on

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी नीले दुपट्टे से घूंघट ओढ़कर ‘मेरा चांद’ पर बहुत ही बढ़िया डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने के वीडियो को सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में सपना नीले रंग के सूट में स्टेज पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वैसे ये वीडियो सपना का अकेला ऐसा वीडियो नहीं है जिसकी सोशल मीडिया पर धूम मची हुई हो. इससे पहले भी उनके कई डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा चुके हैं.

बिगबॉस से हुई फेमस

माँ बनी सपना चौधरी ने नीले रंग की चुनरी में मचाया धमाल, डांस देख फैंस हुए बेकाबू

वैसे तो हरियाणा क्वीन पहले से ही अपने डांस से सबको दिवाना बनाए थी, लेकिन बॉलीवुड मे  सपना को एक अलग जगह बिगबॉस शो में एंट्री मिलने के बाद हुई। इसके पहले उन्होंने ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई स्टेज शो में हिस्सा लेकर अपनी पहचान बनानी शुरू की. मगर सबसे ज्यादा लोकप्रियता सपना चौधरी को ‘बिग बॉस 11’ से मिली.आपकों बता दें कि हाल ही में सपना ने एक बेटे को जन्म दिया है.

माँ बनी सपना चौधरी ने नीले रंग की चुनरी में मचाया धमाल, डांस देख फैंस हुए बेकाबू

अपनी शादी के खुलासे में सपना ने बताया कि उनकी शादी के बाद ही उनके परिवार में कोई खत्म हो गया था, जिसके कारण शादी की बात वो लोग सबकों ना बता सके. इसके बाद अचानक से सपना ने बेटे की खुशखबरी दे दी.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.