सपना चौधरी के शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखिए
//

SAPNA CHAUDHARY WEDDING PHOTOS: सपना चौधरी के शादी की तस्वीरें आईं सामने, देखिए

पूर्वांचल के बलिया जिले में एक महीने पहले 15 दिसंबर को सपना चौधरी ने वीर के साथ शादी कर ली। यहां पर एक आश्रम के धार्मिक कार्यक्रम में आई थी। और उसी आश्रम में संतो के सामने वीर का हाथ थामा और एक दूसरे ने वरमाला पहना कर एक दूसरे के हो गए।

सपना हरियाणा की सिंगर और डांसर है। इन दिनों वे, वीर और उनके छोटा सा बच्चा काफी सुर्खियों में है। वीर के साथ कोर्ट मैरिज की बात भी सामने आ गए है। लेकिन ये किसी को नही पता कि उनकी शादी बलिया के एक आश्रम में हुवा था।

बलिया के एक आश्रम में रचाई थी शादी

बलिया एक आश्रम में एक ‘ द वैदिक प्रभात फॉउंडेशन’ के कार्यक्रम में दोनो आये थे और एक दूसरे के गले मे वरमाला डालकर शादी कर लिए। और एक दूसरे के साथ रहने की कसम खायी।

वहीं जिला मुख्यालय के नया चौक जापलिनगंज स्थित ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के संत बद्री विशाल के मुताबिक, इस कार्यक्रम के बाद सपना-वीर ने आशीर्वाद लिया । संत ने दोनों को सफल दाम्पत्य जीवन के लिए और हमेशा सुखी होने का आशीर्वाद दिया गया था. इस कार्यक्रम की पूरी फोटोग्राफ़ी भी हुई । जिसमे एक दूसरे को वरमाला पहनते हुए और संत जी से आशीर्वाद लेते हुए दिख रही है।

सपना ने छुपाया था शादी की बात

सपना चौधरी ने ये बात सामने नही आने दी थी। वहीं अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को छुपाए थी। इस शादी की कोई पुष्टि नहीं हुई। जब सपना चौधरी माँ बनी तब इनकी शादी की पुष्टि की गई। जैसे इनके फैंस को माँ बनने की जानकारी मिली ,उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाइयां देना शुरू कर दिए।

बता दें वीर जिसने सपना चौधरी से शादी की है वे हिसार के है। इनके परिवार में किसी की मौत हो गयी थी, जिसके बॉक्स इस शादी को सामने नही लाया गया और गुप्त रखा गया। वही अब सपना और वीर के परिवार में एक नन्हा मुन्ना से बच्चा आने वाला है और इनके परिवार में इस बच्चे के आने की काफी खुसी जाहिर की जा रही है।