सपना चौधरी की शादी पर उनकी माँ ने तोड़ी चुप्पी, खोला ये राज
/

सपना चौधरी की शादी पर उनकी माँ ने तोड़ी चुप्पी, खोला ये बड़ा राज

मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवाने आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. सपना अपने जबरदस्त डांस के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. उनको पसंद करने वाले भी आज लाखों लोग हैं. अगर बात की जाए सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ की तो हाल ही में सपना चौधरी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

सपना मां बन गई हैं, जी हां, उनके द्वारा एक पुत्र को जन्म देने की खबर सुनते ही सभी हैरान है. सपना को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं, लेकिन सच क्या है यह कोई भी नहीं जानता है.

हम आपको बताएंगे कि सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ और उनकी मैरिड लाइफ़ को लेकर उनकी मां ने क्या बताया

दिसंबर 2019 में एक समारोह के दौरान सपना ने कर ली थी सांकेतिक शादी

सपना चौधरी की मां ने सपना की शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि, ” उनकी बेटी की शादी साल 2019 दिसंबर में ही हो चुकी है. सपना चौधरी का विवाह महात्माओं की उपस्थिति में सादे विवाह समारोह में संपन्न हुआ था.

दरअसल, यूपी के बलिया जिले में 15 दिसंबर 2019 को सपना चौधरी ने एक सादे समारोह में भाग लेने आई थी. इस धार्मिक आयोजन में वह वीर साहू के साथ शामिल हुई थी. इसी दौरान सपना चौधरी ने संत महात्माओं की उपस्थिति में वीर साहू से सांकेतिक विवाह कर लिया.”.

सांकेतिक विवाह के बाद 2020 में कर ली थी कोर्ट मैरिज

खबरों के मुताबिक, सपना चौधरी इस समारोह में एक सेलिब्रिटी की तरह नहीं बल्कि एक आम आदमी की तरह ही शामिल हुई थी. सपना ने इसी आयोजन के दौरान वीर साहू के साथ विवाह करने की इच्छा जताई. शादी के दौरान वहां पर सपना के मैनेजर और कुछ करीबी लोग भी मौजूद थे. इसके अलावा फाउंडेशन के कुछ सदस्य और संत महात्मा भी मौजूद थे. वहीं पर सादे आशीर्वाद समारोह का आयोजन कर सपना और वीर ने एक-दूसरे को वरमाला पहना दी. इस तरह से दोनों वैदिक रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गए. सपना चौधरी ने वहां से लौटने के बाद जनवरी माह 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली.

परिवार की देखभाल करके बहुत प्रसन्न हैं वीर

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर सारी जानकारी दी. बता दें, सपना ने बीते रविवार को अपनी ससुराल ही हिसार के निजी अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया है. सपना के पति वीर ने बताया कि, ”फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों बहुत स्वास्थ्य है, और मुझे अपनी फैमिली की देखभाल कर कर बहुत ही प्रसन्नता महसूस हो रही है.

फिलहाल, सपना चौधरी की मां का यह भी कहना है कि, सपना चौधरी की शादी के दौरान ही वीर के फूफा जी की मृत्यु हो गई. शोक का माहौल होने के कारण यह लोग अपनी शादी सार्वजनिक नहीं कर सके.