'चटक मटक' गाने पर सपना चौधरी के डांस ने लगाया पानी में आग, सूट में लगाये धमाकेदार ठुमके

नई दिल्ली: सपना चौधरी हमेंसा अपने डांस को लेकर काफी चर्चा में रहती है अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं. उन्होंने अपने डांसिंग के अलग स्टाइल के चलते पूरे देश में लोकप्रियता हासिल की है. उनके वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के कोने-कोने से स्टेज शो के लिए ऑफर आते हैं.

बता दें कि एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हरियाणवी गाना ‘चटक मटक’ पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. भोजपुरी पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

डांस वीडियो को 1 करोड़ 22 लाख बार देखा गया

'चटक मटक' गाने पर सपना चौधरी के डांस ने लगाया पानी में आग, सूट में लगाये धमाकेदार ठुमके

बता दें कि सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग ‘डोप छोरा रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा टीम से की

'चटक मटक' गाने पर सपना चौधरी के डांस ने लगाया पानी में आग, सूट में लगाये धमाकेदार ठुमके

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद से वह और ज्यादा पाप्युँलर हो गई. आर की डेट में सापना चौधरी का हर गाना सुपरहिट होता है.

Leave a comment

Your email address will not be published.