ड्रग्स में आया नाम तो गोवा भागे सारा, दीपिका समेत ये स्टार
/

ड्रग्स मामले में आया नाम तो गोवा भागे सारा, दीपिका समेत ये स्टार

कोरोना कहर के कारण बॉलीवुड के एक्टर, एक्ट्रेस अपने घरो में कैद हो गए थे. ये स्टार्स गोवा में नज़र आ रहे हैं. लेकिन लॉक डाउन खुलते ही सभी अपने कामो और मस्ती करने के लिए निकलना शुरू कर दिए है. जैसा की आपको बता दें कि कुछ अपने शूटिंग के लिए तो कुछ अपने फैमिल के साथ हॉलिडे माना रहे हैं. कौन-कौन से स्टार्स गोवा के बीच का आनंद ले रहा है आईये देखते हैं.

वरुण धवन नज़र आये गोवा में

 

बॉलीवुड के वरुण धवन अपने प्रेमिका के साथ इस साल शादी करने वाले थे, लेकिन इस कोरोना की वजह से उनको अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी. अब वो लॉक डाउन खुलने के बाद गोवा जाकर अपने लव के साथ एन्जॉय करेंगे.

ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय

बॉलीवुड के ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय खाली पीली में नज़र आने वाले है. अपनी नई फिल्म के प्रोमोशन के दौरान गोवा के लिए रवाना हुए, अनन्या पांडेय, चंकी पांडेय की बेटी है. इनकी आने वाली नयी फिल्म ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय दोनों एक साथ काम रहे हैं.

सारा अली खान

बॉलीवुड के सारा अली खान आजकल सोशल मिडिया पर छाई हुयी है. सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया ने ड्रग्स एंगेल में लिया था, नाम तो वही सारा अली खान नज़र आयी एन्जॉय करते हुए गोवा में. सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ गोवा के शैर पे निकली और सारा अली खान ने अपना 25 वा जन्मदिन गोवा में मनाया अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ.

करण जौहर

बॉलीवुड के करण जौहर क्रेजो के नाम से भी जाने जाते है. लॉक डाउन की वजह से करण जौहर अपनी फैमिली के साथ कही निकल न पाने से घर में बोर हो रहे थे, ऐसे में करण जौहर अपनी माँ हीरु के साथ गोवा के लिए निकल लिए जहा वो अपने दोनों बच्चों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी गोवा के लिए रवाना हुई हैं. दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में होनी थी. लेकिन कोरोना के इस संकट काल में ये शूटिंग गोवा में होनी है. आने वाली फिल्म ‘शकुन बत्रा अनटाइटल्ड’ है, करण जौहर के प्रोडक्शन में ये फिल्म बन रही है. इस फिल्म में अनन्या पांडेय और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं.