ब्लू लिपस्टिक लगाकर सारा अली खान ने पानी में लगाई आग!
/

ब्लू लिपस्टिक लगाकर सारा अली खान ने पानी में लगाई आग! सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

कुछ ही समय पहले बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान केवल एक्टिंग में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया क्वीन भी हैं।

मुम्बई- कुछ ही समय पहले बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान केवल एक्टिंग में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया क्वीन भी हैं। सारा अक्सर अपनी कई एक से बढ़कर एक लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में गोवा वेकेशन से वापस आई हैं और आते ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए फोटो शेयर की हैं।

फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘बैक टु ब्लू’

सारा अली खान की इन तस्वीरों में उनके लुक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। सारा अली खान अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘बैक टु ब्लू’। तस्वीरों में सारा व्हाइट प्रिंटेड टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है। वहीं सारा अपनी एक फोटो में अपने दोस्त के साथ भी पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले साझा हुई इन तस्वीरों पर 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। इसमें एक्ट्रेस टील ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी किया कमेंट

सारा अली खान की वायरल होती इन तस्वीरों पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि आमिर खान की बेटी ने सारा की लिपस्टिक पर कमेंट करते हुए लिखा, “लिपस्टिक पसंद आई मुझे…”।

वहीं अब सारा की ब्लू लिपकलर में फोटो देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं और सारा के नीले रंग की लिपस्टिक लगाने पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आपकी लिपस्टिक बहुत अजीब है, मगर अलग है। सारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है।

ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम कर रही हैं।