Sara Ali Khan इन 4 Actors के साथ रचाना चाहती हैं स्वयंवर
Sara Ali Khan इन 4 actors के साथ रचाना चाहती हैं स्वयंवर

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’ आई थी। जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Atrangi Re) में पहुंची थी। वहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला जवाब दिया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कॉफी विद करण में सारा से शादी को लेकर पूछा गया सवाल

Sara Ali Khan

दरअसल, साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म ‘अतंरगी रे’ के प्रमोशन के लिए ‘कॉफी विद करण’ पहुंचे थे, जिसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। वीडियो की शुरुआत में करण अपने शो में सारा और धनुष का ग्रैंड वेलकम करते दिखाई देते है। जिसके बाद करण धनुष और सारा से सवाल करते है। इस दौरान करण सारा से उनकी शादी से जुड़ा सवाल करते है।

शादी को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा

Sara Ali Khan

आपको बता दें कि करण सारा से पूछ रहे हैं कि उन चार लोगों को नाम बताइए, जिसे आप अपने स्वयंवर में बुलाना चाहती हैं? इसके जवाब में सारा कहती हैं, रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन। सारा का जवाब सुनकर होस्ट करण जौहर हंसते हुए कहते हैं कि ‘उम्मीद है कि सभी की पत्नियां इस एपिसोड को देख रही होंगी।’

धनुष ने कही ये बात

Sara Ali Khan Dhanush

वहीं इस दौरान करण जौहर धनुष से भी सवाल करते हैं। करण धनुष से पूछते हैं कि अगर वह एक सुबह रजनीकांत बनकर उठें तो वह क्या करेंगे? इसके जवाब में धनुष कहते हैं कि मैं हमेशा रजनीकांत बनकर रहना ही पसंद करूंगा।