NCB की पूछताछ में सारा ने खोले कई राज, सुशांत पर लगाया आरोप
/

सारा ने बताया कब और कैसे शुरू हुई थी सुशांत के साथ लवस्टोरी, एक्टर पर लगाया ये आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए थे। ये सभी ड्रग्स का इस्तेमाल या खरीद किया करते थे। इन नामों में सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया है। इस मामले में एनसीबी ने सारा सली खान को समन जारी कर एनसीबी के कार्यालय में पेश होने कहा था। सारा ने कार्यालय पहुंच के पूछताछ को आगे बढ़ाया।

2018 में शुरू हुआ सुशांत से रिलेशन

सारा अली खान ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान दोनों की बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ था। सारा ने यह भी बताया कि वह सुशांत के साथ उनके केप्रि हाउस में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं।

सारा ने कहा कि “मेरे और सुशांत के बीच साल 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप शुरू हुआ था। फिल्म की शूटिंग के बाद मैं सुशांत के केप्री हाउस घर में उनके साथ रहने भी चली गई थी।” सारा अली खान ने यह भी कहा कि दोनों पांच दिन के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी ।

सुशांत को थी ड्रग्स की लत


सारा अली खान ने एनसीबी से बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत थी। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सारा के मिलने से पहले से ड्रग्स लिया करते थे या फिर सारा के मिलने के बाद से किया।  हालांकि, सारा अली खान ने खुद के ड्रग्स लेने की बात को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि वह सुशांत के साथ पार्टियों में गई हैं, लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया।