सारा और श्रद्धा से NCB ने पूछे ये सवाल, दोनों ने लगाया आरोप
/

सारा और श्रद्धा से NCB ने पूछे ये सवाल, दोनों ने एक्टर पर लगाया आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस में जब से ड्रग्स का ऐंगल आया है, तब से बड़े बड़े चेहरे पर से नकाब हटते ही जा रहे है। पहले रिया चक्रवर्ती फिर सारा अली खान फिर श्रद्धा कपूर औऱ दीपिका पादुकोण इनके अलावा भी कई नाम इसमें शामिल है । ड्रग्स मामले में एन सी बी लगातार सबसे पूछताछ कर ही रही है। दीपिका के बाद लगातार 5 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सारा और श्रद्धा को इस सिलसिले से छुट्टी मिली है। पांच घंटे बाद दोनों एन सी बी की कार्यालय से बाहर निकल कर चैन की सांस ली।

क्या थे दोनों से एन सी बी के सवाल

पूछताछ के दौरान एन सी बी ने पवाना लेक में पार्टी सहित कई सवाल पूछे। फिल्म  ‘केदारनाथ’ के बाद सुशांत के साथ छुट्टियां बिताने के सवाल सारा अली खान से पूछे गए । आज श्रद्धा से साढ़े पांच घंटे और सारा से साढ़े चार घंटे पूछताछ हुई है । श्रद्धा से ‘छिछोरे’ के सफल होने और पूणे में शूटिंग के बाद रखी गई पार्टी में हैंगआउट विला में  में शामिल होने को लेकर सवाल किए गए हैं ।

तीन दिनों में डीजी को भेजी जाएगी रिपोर्ट

पूछताछ के आधार पर बनाई जाने वाली रिपोर्ट अब डीजी  के पास तक अगले 3 दिनों में भेजी जाएगी। मुंबई जोनल इसकी अपनी अलग रिपोर्ट देगी। जबकि दिल्ली एस आई टी  की टीम अपनी एक अलग रिपोर्ट जमा करेंगी। एन सी बी के सूत्रों के अनुसार, ‘एनसीबी की अब तक कि की हुई जांच की एक डिटेल रिपोर्ट एनसीबी के डीजी राकेश अस्थाना को भेजी जाएगी, जिसके बाद ही आगे की करवाई होगी।’

सारा ने थाइलैंड ट्रिप की बात भी स्वीकारी

पूछताछ के दौरन सारा ने सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर जाने की बात भी स्वीकार की। सारा ने ये भी बताया कि वो सुशांत के साथ कई बार लोनावला के फार्म हाउस पर भी गईं । उन्होंने कुछ समय सिगरेट जरूर स्मोक किया लेकिन ड्रग्स कभी नहीं ली। हालांकि सुशांत ने फार्म हाउस पर कुछ मौकों पर वीड जरूर स्मोक की।