OMG सिंबा के लिए सारा अली खान ने किया था रोहित शेट्टी के सामने ये काम
/

सिम्बा मूवी में काम पाने के लिए सारा ने किया था ये काम, डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खोली पोल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलिवुड में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इस बार इस बहस का शिकार फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी हुए हैं। रोहित शेट्टी का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सारा अली खान की मदद करने की बात कह रहे हैं। यह वीडियो क्लिप द कपिल शर्मा शो की है और सम्भवत: रोहित की फ़िल्म सिम्बा के रिलीज़ के आस-पास की है। ट्विटर पर वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है।

क्या है वीडियो में

इस वीडियो में रोहित शेट्टी बताते हैं कि कैसे अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी उनके पास आईं और हाथ जोड़कर काम मांगा। रोहित बताते हैं कि सारा को इस तरह देखकर वह रोने लगे और उन्हें फिल्म ऑफर कर दी। रोहित कहते हैं कि वह ये बातें अभी इसलिए बता रहे हैं क्योंकि सारा अब स्टार हैं।

सारा की दूसरी फिल्म थी सिम्बा

रोहित शेट्टी ने सारा अली खान को सिम्बा की फीमेल लीड बनाया, जिसमें रणवीर सिंह मेल लीड में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर खूब सफल रही थी। फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई थी। सिम्बा रोहित के कॉप यूनिवर्स की फिल्म है। सारा अली खान के करियर की यह दूसरी फिल्म थी।

उन्होंने अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत थे। केदारनाथ 7 दिसम्बर 2018 को रिलीज हुई थी, जबकि सिम्बा 28 दिसम्बर 2018 में आयी थी। सारा की अपकमिंग फिल्म कुली नं. वन और अतरंगी रे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर सारा और रोहित को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया- और जो लोग सालों से अपना घर शहर छोड़ कर मुंबई आते हैं कि बस एक बार आपके ऑफिस की सीढियां चढ़ पाए, पर उन बेचारों को मौका तक नहीं मिल पाता। इन स्टारकिड का संघर्ष इतना कठिन है कि सीधा आपसे मिलने का सौभाग्य मिल जाता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सब ढोंगी हैं।