बिगबॉस शुरू होते ही विवादों में आई सारा गुरपाल
/

बिगबॉस शुरू होते ही विवादों में आई सारा गुरपाल, इस सिंगर ने किया शादी करने का दावा

नई दिल्ली: बिग बॉस का 14वां सीजन शुरू हो चुका है. शनिवार को बिग बॉस का धमाकेदार प्रीमियर हुआ था. इस दौरान जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस और कंटेस्टेंट्स के बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली. बिग बॉस 14 की शुरुआत अभी हुई ही थी कि उसकी कंटेस्टेंट सारा गुरपाल पहले ही विवादों में फंस गई। पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आई सारा गुरपाल को एक पंजाबी सिंगर तुषार ने अपनी पत्नी बता दिया है.

सारा गुरपाल के साथ 2014 में हुई शादी

दरअसल, तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी शादी सारा गुरपाल के साथ 2014 में हुई थी. सिंगर ने शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया है. तुषार कुमार ने कहा, “हमने 16 अगस्त 2014 में पंजाब के जलंधर में शादी की थी.” हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम ‘रचना देवी’ लिखा हुआ है. तुषार कहन है कि मैं बस ये साबित करना चाहता हूं कि मैंने सारा से शादी की थी और वो दुनिया से झूठ बोल रही है कि वो सिंगल हैं.

तुषार ने सारा गुरपाल को लेकर कही यह बात

पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने सारा गुरपाल को लेकर कहा, “मुझे दुनियाभर के लोगों के व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम मैसेज आ रहे थे, लेकिन सारा फिर भी वह यह कहते हुए दावा कर रही थीं कि जिसने उनसे शादी की थी, वह मैं नही हूं. वह केवल मेरे पत्नी जैसी दिखती है.”

तुषार कुमार ने आगे कहा कि सारा ने उनसे केवल फेमस होने के लिए शादी की थी. सिंगर ने आगे कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने मुझसे केवल शोहरत पाने और यूएस की नागरिकता पाने के लिए शादी की थी.”

फेम न मिलने पर मुझे छोड़ा

तुषार कुमार ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्हें मुझसे शादी के बाद वह शोहरत नहीं मिल पाई.” पंजाब की सिंगर सारा गुरपाल बिग बॉस के घर में अपने आप को सिंगल बता रही हैं. वहीं सिंगर तुषार कुमार ने अपने मैरिज सर्टिफिकेट और सारा संग खिंची फोटोज को दिखाते हुए दावा किया है कि वो और सारा पति-पत्नी हैं. फोटोज में सारा की मांग में सिन्दूर और हाथों में चूड़ा पहने भी देखा जा सकता है. दोनों साथ में खुशी-खुशी पोज कर रहे हैं.

तुषार ने बताया कि वे क्यों अपनी शादी का खुलासा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे दुनियाभर के लोगों के व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर मैसेज आ रहे हैं. सारा कह रही हैं कि वह वो लड़की नहीं हैं जिन्होंने मुझसे शादी की थी, वो लड़की बस सारा के जैसी दिखती हैं.

तुषार ने आगे कहा कि सारा अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोल रही हैं. वे बोले, ‘मैं बस ये बताना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की है जिससे मेरी शादी हई थी. वो अपने सिंगल होने के बारे में दुनिया से झूठ बोल रही है.