Sara Tendulkar)

नई दिल्ली, Sara Tendulkar Bollywood Debut: क्रिकेट के भगवान के रुप में जानें जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर अपनी बोल्डनेस और हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालांकि बेहद खूबसूरत होने के बावजूद सारा ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। इंटरनेट पर अपनी हॉट फोटोज से तहलका मचाने वाली सारा के बारें में अक्सर पूछा जाता है कि, वह कब फिल्मों में नजर आएंगी। लेकिन अभी तक इस सवाल का जवाब ना ही सारा की तरफ से मिला और ना ही पिता सचिन की तरफ से इस पर कोई बयान आया।

सचिन की बेटी Sara Tendulkar जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू, ले रहीं हैं ट्रेनिंग

किसी स्टार से कम नहीं Sara Tendulkar

गौरतलब है कि, सारा तेंदुलकर के फिल्मों में आने के सवाल पर अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया, लेकिन अब सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि, जल्द ही सारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। कहा जा रहा है कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) फिल्मों में करियर बनाने में दिलचस्पी दिखा रही हैं। इंस्टाग्राम पर सारा के 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, फिल्मों में डेब्यू से पहले ही उनकी इतनी पॉपुलैरिटी मूवी मेकर्स को भी उनमें दिलचस्पी बढ़ा रही है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही सारा बॉलीवुड फिल्मों एक्टिंग करती नजर आ सकती हैं।

Sara Tendulkar

एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं Sara Tendulkar

मिली जानकारी के मुताबिक, सारा जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर सकती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली सारा तेंदुलकर की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं हैं। मालूम हो कि, सारा को इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते है। यहीं वजह है कि, उनके फैंस को भी उनके फिल्मों में आने का बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा (Sara Tendulkar) एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वो अभिनय सीख रही हैं। बता दें कि सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई की है, उनकी मम्मी अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर हैं। अब कहा जा रहा है कि सारा मेडिकल क्षेत्र में न जाकर ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रही हैं।

Urfi Javed ने लांघी सारी मर्यादा, कपड़े उतार रंग-बिरंगे फूलों को चिपकाकर ढका शरीर, वीडियो देख आप भी कर लेंगे तौबा