6 साल से नहीं हो रहा था बच्चा तो पति को छोड़ अमेरिका भागी ये एक्ट्रेस

रवि दुबे औऱ सरगुन मेहता की शादी को 6 साल हो चुके है, दोनो अभी तक अपनी शादी से खुश भी थे, लेकिन इतने समय के बाद भी दोनों को बच्चे का सुख अभी तक नहीं मिल पाया है, इसका इक्जैक्ट कारण क्या है ये तो ना पता , लेकिन सारी कोशिशों के बाद भी ये दोनों मां बाप नहीं बन पा रहे है, इन दिनों सरगुन, रवि से अलग अमेरिका में रह रही है, तो रवि मुंबई में रह रहे है। अभिनेत्री की शादी को 6 साल हो चुके हैं पर ये अभी तक माँ नही बन पाईं। तो आइए जानते है इनके बारे में।

इस समय अमेरिका में है ठिकाना

6 साल से नहीं हो रहा था बच्चा तो पति को छोड़ अमेरिका भागी ये एक्ट्रेस

आज हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सरगुन मेहता की। सरगुन मेहता टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। ये कई वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों फिलहाल सरगुन किसी सीरियल या शो का हिस्सा नही है। मगर सरगुन मेहता इन दिनों अमेरिका में रह रही हैं और यह बात उन्होंने खुद अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया में शेयर किया है। इन दिनों इसी कारण से सरगुन मेहता चर्चा में हैं।

करोल बाग सीरियल में दिखी थी जोड़ी

6 साल से नहीं हो रहा था बच्चा तो पति को छोड़ अमेरिका भागी ये एक्ट्रेस

आपको बता दें कि सीरियल 12/24 करोल बाग में सरगुन, नीतू के किरदार में नजर आई थी। और उसी सीरियल में रवि दूबे भी इनके साथ सहकर्मी थे। इन दोनों में उसी सीरियल की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और सरगुन मेहता ने साल 2013 में रवि दुबे से शादी कर ली। फिलहाल इन दोनों की शादी हुए 6 साल हो चुके हैं और अब तक इनके कोई संतान नही है।

बीते कई महीनों से सरगुन रवि से अलग अमेरिका में रह रहीं हैं और रवि दुबे सीरियल जमाई राजा 2 के शूटिंग में व्यस्त हैं। सरगुन मेहता ने भी कई सीरियलों में काम किया है साथ ही सरगुन ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। ये आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.