जब ऐश्वर्या ने अमिताभ के साथ पार की हदें तो गुस्से में बिग बी ने कही थी ये बात

कोरोना काल के चलते काफी ज्यादा सेलेब्स के पुराने वीडियों वायरल हो रहे हैं. ऐसे में बिगबी और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियों वारयल हो रहा है, जिसे देखकर सबको ताज्जुब हो रहा है. ऐश्वर्या राय से साल 2007 में शादी रचाई थी. ऐश्वर्या राय अब बच्चन बहू के नाम से भी जानी जाती हैं और उनके अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ मधुर संबंध हैं. अमिताभ को ऐश्वर्या ‘पा’ के नाम से संबोधित करती हैं और कई मौकों पर इन्हें साथ देखा जाता है.

 वीडियों में दिखे बुरे हाल

जब ऐश्वर्या ने अमिताभ के साथ पार की हदें तो गुस्से में बिग बी ने कही थी ये बात

ऐश्वर्या के फैन क्लब ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ उनका एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, इसमें ऐश्वर्या मस्ती कर रही हैं. और ऐश्वर्या को इस अंदाज में देख अमिताभ कहते हैं, “आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो.. यह वीडियो साल 2015 का है, जब अमिताभ-ऐश्वर्या किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों ने ही टॉफी जीती थी. मीडिया से रूबरू होते वक्त ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड थीं. वीडियो में ऐश्वर्या अमिताभ की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन हैं” और उन्हें गले लगा लेती हैं.

इसपर अमिताभ कहते हैं, “आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो.” ऐश्वर्या यहीं नहीं रूकती वीडियो में वह अमिताभ की हुड्डी सहलाती भी नजर आ रही हैं. वीडियो में जहां ऐश्वर्या मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं, तो अमिताभ थोड़े इरिटेट लग रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकता है. साफ है कि भले ही ऐश्वर्या बिग बी की बहू हैं, लेकिन वह उन्हें अपनी बेटी की तरह चाहते हैं. ऐश्वर्या भी उन्हें अपने पिता की तरह प्यार करती हैं.

जया ने अवार्ड शो में झलकाया प्यार

जब ऐश्वर्या ने अमिताभ के साथ पार की हदें तो गुस्से में बिग बी ने कही थी ये बात

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान जया ने ऐश्वर्या के लिए अपना प्यार दिखाया था. जया स्पीच में बोलती हैं, आज मैं एक हैरतंगेज और प्यारी लड़की की फिर से सास बनने जा रही हूं, जिसके पास शानदार संस्कार हैं, मर्यादा है और प्यारी सी स्माइल है. परिवार में स्वागत है, आई लव यू. जया का ये स्पीच सुनकर ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ जाते हैं. इसके बाद उनकी ननद श्वेता बच्चन भी इमोशनल होती दिखाई देती हैं.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...