वेब सीरीज मिर्जापुर 2 गैंगस्टर कालीन भैया पंकज त्रिपाठी
/

मोगेम्बो के लुक में नजर आएंगे मिर्जापुर 2 में कालीन भईया

मिर्जापुर जैसी वेब सीरीज सभी दर्शकों के लिए सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेब सीरीज में से एक है. पहले सीजन से ही इस वेब सीरीज ने लोगों के दिल में ऐसी जगह बना ली कि, हर किसी की जुबान पर इसका डायलॉग सुनने को मिलता है. मिर्जापुर की पहली सीरीज आने के बाद इसका जादू लोगों के दिल पर इस कदर छाया की लोग इसके दूसरे सीजन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि इस वेब सीरीज का अब दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. जी हां मिर्जापुर सीजन 2 की घोषणा करने के बाद लोगों में इसकी लोकप्रियता और बढ़ती हुई नजर आ रही है. लोग इस सीजन को देखने के लिए अपनी नजरें टिकाए हुए हैं.

आप सब की इस पसंदीदा वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे आपके फेवरेट किरदार एक बार फिर जोरों से एक्शन करते हुए नजर आएंगे. वेब सीरीज की दुनिया में जब से मिर्जापुर 2 की घोषणा हुई है तभी से लगातार लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 के इस सीजन में आपके पसंदीदा कलाकार पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से गैंगस्टर कालीन भैया की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा शो में विजय वर्मा, प्रियांशु पैन्यूली और ईशा तलवार जैसे कलाकार भी एक खास अंदाज में नजर आएंगे.

इस वेब सीरीज में आपको कुछ खास देखने को मिलेगा, देहात में निवास करने वाले लोगों की दुनिया ही अलग होती है, आप भी ऐसी दुनिया में पहुंचने के लिए तैयार हो जाइए. इस वेब सीरीज की दुनिया में आपको देहाती स्टाइल में लोग अपराध, ड्रग, हिंसा और अपने शासन को जीवित रखने के लिए लड़ने में लगे हुए हैं.

खबरों के मुताबिक यह वेब सीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज होगी. पंकज त्रिपाठी ने वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि, ”आज के दौर में विलेन बीते युग के खलनायक को से कुछ ज्यादा ही विकसित हो गए हैं”.

उनका कहना है कि, यह एक एक्शन सीरीज होगी, इसमें हिंदी फिल्मों के ’80 और 90 के दशक’ के खलनायक, शाकाल, मोगेंबो के खिलाफ एक अलग तरह का खतरनाक खलनायक देखने को मिलेगा, वैसे पहले तो वेलेन का आईडिया सीमित तौर पर था, लेकिन बाद में सैक्रेड गेम्स के साथ मैंने मानसिकता की गहराई को खोजा.

अगर आज के विलन हास्य चित्र से आगे निकल जाएंगे तो फिर इसका पूरा श्रेय उन सभी लेखकों को जाएगा, जो अपने किरदारों को बारीकियों से समझते है”. उनका भी यही मानना है कि यह वेब सीरीज बहुत ही दिलचस्प होने वाली है.

इस बारे में बात करते हैं पंकज त्रिपाठी ने यह भी कहा कि, ”वह एक ऐसा किरदार लिख रहे हैं, जो नेगेटिव होने के साथ-साथ हास्यपूर्ण भी होगा. यह कहानी बताएगी कि आदमी इस तरह के क्यों होते हैं. यहां पर आपको मोगैम्बो, शाकाल और गब्बर का 2.0 का वर्जन देखने को मिलेगा”.

अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के द्वारा रचित और निर्मित है. यह ओरिजिनल सीरीज ‘मिजार्पुर’ 2 साल के बाद लॉन्च की जाएगी, यह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर के 200 से ज्यादा देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर लांच होगी. 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज का सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.