Shahid ने जर्सी के लिए कम की फीस सिर्फ इतने में करेंगे फिल्म
/

Shahid ने ‘जर्सी’ के लिए कम की फीस, अब सिर्फ इतने करोड़ में करेंगे काम

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से पूरी दुनिया परेशान है. वही कोरोना वायरस का मनोरंजन जगत पर भी भारी प्रभाव पड़ा है. कई फिल्मी सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. इंडस्ट्री पर इसका बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है. वहीं शाहिद कपूर को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, शाहिद कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ की फीस काफी कम कर दी है. बड़ी बात ये है कि शाहिद कपूर ने फिल्म के लिए एक, दो या तीन नहीं बल्की 8 करोड़ फीस कम की है. कथित तौर पर, फिल्म के निर्माताओं ने एक्टर से फीस कम करने की रिक्वेस्ट की थी. निर्माताओं ने कहा कि COVID-19 की वजह से फिल्म का शेड्यूल रोकना पड़ा, जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है. जिसके बाद एक्टर ने ये फैसला लिया है.

शाहिद कपूर ने 8 करोड़ कम कर दिए फीस

बता दें कि लंबे समय बाद शूटिंग शुरू होने और सुरक्षा कारणों की वजह से फिल्म के बजट पर काफी असर पड़ रहा है। फिल्म की कास्ट भी बजट की भरपाई के लिए डबल शिफ्ट में काम कर रही है। अब खबरें आ रही हैं कि बजट को कम करने के लिए ही शाहिद कपूर ने अपनी फीस कम करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले शाहिद कपूर इस फिल्म के लिए 33 करोड़ रुपये और फिल्म के प्रोफिट में शेयर लेने वाले थे। हालांकि, अब उन्होंने इसे कम कर दिया है।

25 करोड़ रुपये में करेंगे काम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने लीड एक्टर्स से अपनी फीस कम करने के लिए कहा है। इसके बाद स्टार्स ने भी बजट को कंट्रोल करने के लिए यह फैसला लिया है। यानि अब शाहिद कपूर 33 करोड़ की जगह सिर्फ 25 करोड़ रुपये ही लेंगे और उन्होंने फीस के 8 करोड़ रुपये कम कर दिए हैं। वहीं, फिल्म के निर्माताओं को यकीन है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी. ऐसे में शाहिद कपूर के प्रोफिट शेयर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बारे में मेकर्स और एक्टर की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

‘जर्सी’ रणजी प्लेयर अर्जुन नाम के लड़के की कहानी

जर्सी भी कबीर सिंह की तरह ही तेलुगु फिल्म की रीमेक है। शाहिद कपूर जर्सी में क्रिकेटर का किरदार निभा रहे हैं। वह इस किरदार के लिए ट्रेनिंग भी ले रहे हैं, ताकि पिच पर उतरने से पहले वह अपनी क्रिकेटिंग स्किल्स को परफेक्ट बना सकें। बता दें कि ‘जर्सी’ रणजी प्लेयर अर्जुन नाम के लड़के की कहानी है। वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का सपना देखता है। 36 साल की उम्र में अपने करियर को दूसरा मौका देने का फैसला लेता है। पर सभी लोगों को उसकी काबिलियत पर संदेह रहता है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं।