बिगबॉस में आने के लिए शहनाज गिल ने रखी ये शर्त
//

बिगबॉस में आने पर शहनाज गिल ने रखा ये शर्त

टीवी जगत का बहुचर्चित शो बिगबॉस में आए दिन कोई ना कोई धमाके तो होते ही रहते है।  इस बार इस सीजन में सीनियर कंटेस्टेंट भी शामिल हुए हैं। सीनियर कंटेस्टेंट की लिस्ट में बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी शामिल है। शो में सीनियर कंटेस्टेंट की जिम्मेदारी है कि वह घर के कामों का बंटवारा करें। बिगबॉस 13 में दर्शकों द्वारा सिद्धार्थ और शहनाज  की जोड़ी को बहुत प्यार और स्नेह मिला, इसके बाद सिद्धार्थ के फैंस उनके साथ शहनाज को भी देखना चाहतें हैं।ऐसे में जब शो के मेकर्स ने शहनाज से शो में आने कि लिए बोला तो शहनाज ने मेकर्स के सामने एक शर्त रख दी।

क्या है शहनाज की शर्त

बिगबॉस में आने पर शहनाज गिल ने रखा ये शर्त

सोशल मीड़िया पर एक ट्रेंड चल रहा है , जिसमें शहनाज का एक वीडियों सामने आया है,जिसमें वो बता रही हैं कि किस शर्त पर वो बिग बॉस के घर के अंदर जा सकती हैं।

वीडियों में शहनाज कह रही है कि “मेरा खत्म हो गया। क्यों जाऊं मैं दोबारा? मुझे क्या जरूरत है बिग बॉस में जाने की? मेरे को तो सब कुछ मिल गया जो मेरे को चाहिए था। अब अगर मैं गई तो मेहमान के तौर पर जाऊंगी हेलो, हाय, ओके, बाय”।

इससे पहले भी शहनाज का वीडियों हुआ था वायरल

बिगबॉस में आने पर शहनाज गिल ने रखा ये शर्त

इस वीडियो के पहले भी शहनाज का एक वीडियों आया था, जिसमें उनसें पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस 14 को याद कर रही हैं? तो शहनाज ने कहा कि मैं क्यों याद करूंगी, मुझे तो पूरी दुनिया याद कर रही है।‘ बता दें कि शहनाज एक पंजाबी गायिका हैं, उन्हें सीजन 13 में बहुत पसंद किया गया था। आपकों बता दें कि शो में शहनाज का नाम हर बार लिया जा रहा है।

बिगबॉस में आने पर शहनाज गिल ने रखा ये शर्त

ऐसे में कयास ये लगाए जा रहे हैं कि शायद शहनाज की उपस्थिति शो में होगी। बिगबॉस 13 से बाहर आने के बाद शहनाज औऱ सिद्धार्थ  एक साथ एक एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ दिखे थे।