शाहरुख खान ने कार्तिक आर्यन से मांगी मदद एक्टर ने इस वजह से किया इंकार

शाहरुख खान बॉलीवुड़ के किंग खान कहे जाते है। उनका हाथ किसी न्यू कमर के सिर पर पड़ना अपने आप में बड़ी बात होती है। आपकों बता  दें कि शाहरुख का अपना प्रोडक्शन हाउस रेड चिली  एंटरटेनमेंट है। उनके प्रोडक्शन हाउस  में   एक फिल्म के बतौर हिरो के रूप में शाहरुख को लेने की सोच रहे है । शाहरुख का प्रोडक्शन हाउस इस समय एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बनाने पर विचार कर रहा है, जिसमें लीड एक्टर के तौर पर कार्तिक आर्यन से बातचीत की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार फिल्म का निर्देशन अजय बहल करने वाले हैं। जो इससे पहले ‘सेक्शन 375’ और ‘बीए पास’ जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं। हालांकि, फिलहाल इस फिल्म का कोई टाइटल तय नहीं किया गया है।

काम खत्म कर फिल्म साइन करना चाहते हैं कार्तिक

शाहरुख खान ने कार्तिक आर्यन से मांगी मदद एक्टर ने इस वजह से किया इंकार

खबर है कि कार्तिक को भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और उन्होंने इसमें दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, उन्होंने अभी इस फिल्म के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। इससे पहले वह अपनी फ्री डेट्स देख रहे हैं। दूसरी ओर, फिलहाल शाहरुख के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। वहीं, लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी कोई नाम सामने नहीं आया है।

कार्तिक के अपोजिट होंगी तापसी

शाहरुख खान ने कार्तिक आर्यन से मांगी मदद एक्टर ने इस वजह से किया इंकार

शाहरुख अपनी फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तापसी पन्नू को उनके अपोजिट कास्ट करना चाहते है। शाहरुख के बैनर तले बनी फिल्म बदला  में तापसी दिखी थी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।शाहरुख के पिछली फिल्म जीरों ने बॉक्सऑफिस में ज्यादा खास कमाल नहीं किया था।

शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस में हाल ही में एक फिल्म बनी थी, जिसका नाम था द क्लास ऑफ 83, इसमें बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं, ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रीलीज की गई थी। शाहरुख अपनी एक फिल्म से वापसी करने जा रहे है। इस फिल्म का नाम पठान है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका औऱ जॉन अब्राहम देखे जाएंगे। फिल्म को अगले साल दिवाली तक रीलीज होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...