Shahrukh Movie Pathan

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबे समय के बाद रोमांस के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर कम बैक करने को तैयार हैं। हाल ही में फिल्म का एक टीजर सामने आया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, शाहरुख के फैंस में पठान फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। इसी बीच खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan ) ने फिल्म और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर टिप्पणी की है।

Kamaal R khan ने शाहरुख खान पर साधा निशाना

Kamaal R Khan Shahrukh Khan

दरअसल हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R khan) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, ‘अब अक्की के देशभक्ति का भूत एसआरके पर भी चढ़ा है। तो अब वह देश को बचाने जा रहे हैं। आप लोग मजाक कर रहे हैं? अगर एसआरके देश को बचाना चाहते हैं तो थिएटर में फेक ज्ञान देने के बजाय उन्हें बॉर्डर पर जाना जाकर चीन की मिलिट्री के साथ लड़ना चाहिए।’

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

मशहूर फिल्म क्रिटिक ने 'पठान' को लेकर Shahrukh Khan पर साधा निशाना, कहा- अक्षय के बाद अब इनपर चढ़ा देशभक्ति का भूत...

बता दें कमाल आर खान (Kamaal R khan) के ट्वीट के बाद सभी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए है। इस बीच शाहरुख खान के एक फैन ने कहा कि पठान 5 दिन में 300 करोड़ रुपये कमाएंगी। वहीं इस पर केआरके ने कहा, ‘बीते 9 साल से शाहरुख खान के ये भक्त यही कहते आ रहे हैं और शाहरुख खान एक के बाद एक डिजास्टर देता जा रहा है। इस बार भी कुछ अलग नहीं होगा। एक और डब्बा पठान बनने जा रही है।’ इसके अलावा केआरके ने शाहरुख खान और पठान को लेकर ट्वीट किए हैं।

पठान फिल्म में  होंगे ये सितारें

मशहूर फिल्म क्रिटिक ने 'पठान' को लेकर Shahrukh Khan पर साधा निशाना, कहा- अक्षय के बाद अब इनपर चढ़ा देशभक्ति का भूत...

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान एक एजेंट का रोल करने वाले हैं। वहीं, फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान कैमियो रोल करते नजर आएंगे। वहीं, फिल्म के रिलीज डेट की बात करे तो यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।