SSR केस में अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार,अब रिया की बारी
/

SSR के में अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, अगली बारी रिया की!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग्स कलेक्शन का बड़ा खुलासा हुआ है. इस बारे में जांच कर रहे हैं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि दीपेश के ऊपर ड्रग्स सेवन का आरोप लगा था. दीपेश को पूछताछ के लिए एजेंसी पर बुलाया गया था और उसका बयान भी रिकॉर्ड किया गया था. इसके चलते शनिवार को ही दीपेश को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि दीपेश के अलावा कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि पुलिस ने साथ ही साथ में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया के भाई शौविक, मिरांडा, विलात्रा, अब्बास लखानी, करन अरोड़ा और अब्देल बासित परिहार को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इसी मामले में कथित ड्रग डीलर कैजन इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था जो कि अब जमानत ले चुके हैं.

Ssr के में अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, अगली बारी रिया की!

क्या रिया होंगी गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था. अब एजेंसी रिया और उसके भाई से पूछताछ में लगी हुई है. ड्रग्स तस्करी के बाद रिया के जानने वाले सभी लोगों को कस्टडी में लिया जा रहा है. बता दें कि एनसीबी की तरफ से रिया और उसके भाई की 5 दिन की कस्टडी भी मांगी गई थी जिसे कोर्ट ने स्वीकारा था. कथित ड्रग डीलर कैजन इब्राहिम को भी बाद में कोर्ट में बुलाया गया था. फिलहाल आप देखने वाले यह बात है कि रिया की गिरफ्तारी कब हो रही है.

Ssr के में अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, अगली बारी रिया की!

गूगल पे से करते थे ड्रग्स का पेमेंट

फिलहाल ड्रग डीलर इब्राहिम से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक या पता चला है कि रिया चक्रवर्ती का भाई शॉविक और मिरांडा ड्रग्स का सेवन करते थे. यह ड्रग्स दोनों अब्दुल बारी के जरिए मंगवाते थे.बताया जा रहा है कि वे इसका पेमेंट गूगल पे के द्वारा करते थे. एनसीबी ने इन सभी लोगों को हिरासत में ले लिया है. रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और मिरांडा को पुलिस ने पहले ही अपने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल एनसीबी अभी इस मामले में और जांच करने में लगी हुई है.

 

Ssr के में अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, अगली बारी रिया की!

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया है कि दीपेश सावंत को ड्रग्स खरीदने बेचने और रखरखाव करने के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि दीपेश सावंत को कोर्ट में सुबह 11:00 बजे पेश कर दिया जाएगा और बैठाकर पूछताछ की जाएगी. इसके अलावा जितने भी लोग कस्टडी में लिए गए हैं उन सभी से लगातार पूछताछ की जाएगी.

 

Ssr के में अब तक 7 लोग हो चुके हैं गिरफ्तार, अगली बारी रिया की!

 

जैसा कि आप सबको पता ही है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने आवास में 14 जून को मृत पाए गए थे. तभी से यह केस सीबीआई के हाथ में दे दिया गया था. मामला काफी उलझता जा रहा है. बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में कई जांचे लगातार चल रही हैं. इस में NCB औरCBI के अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी जांच करने के काम में लगा हुआ है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.